आ गया जियो का नया स्मार्ट फोन, कीमत सिर्फ 1999*, 18 महीने रिचार्ज कि जरूरत नहीं, ऐसे खरीद सकते है फोन

Informational News

जिओ के आते ही टेलीकॉम कंपनियों में क्रांति सी आ गई थी और ₹200 में मिलने वाला प्रति मस 1 जीबी इंटरनेट अब प्रतिदीन के हिसाब से मिलने लगा हे। इसके बाद जियो ने भारतीय टेलीकॉम सेक्टर म अपने कदम जमा लिए थे। उसके बाद जियो ₹1000 का सस्ता मोबाइल लेकर भी मार्केट में आया था जिसकी बिक्री भारी पैमाने पर हुई थी, जिओ इस मोबाइल के साथ सस्ते रिचार्ज भी दे रहा था जिसकी वजह से यह मोबाइल आम जनता तक पहुंच गया था। अब जिओ स्मार्ट फोन में अपना नया मोबाइल  लेकर आ रहा है जिसकी बुकिग कीमत अभी 2000 के आसपास है और आगे EMI कर सकते हे। जाने पूरी डिटेल्स:

जिओ फोन की ऐसे करे बुकिंग:

रिलायंस जिओ के नए मोबाइल जिओ फोन नेक्स्ट की बुकिंग शुरू हो गई है। यह फोन दिवाली से मार्केट में उपलब्ध हो गया है। जिओ और गूगल के साथ पार्टनरशिप के बाद यह फोन अब गूगल के नए ऑपरेटिंग सिस्टम प्रगति और कालकॉम के पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलने जा रहा है। इस फोन में गोरिल्ला ग्लास ३ प्रोटेक्शन भी दिया गया है यह फोन 5.5 इंच की डिसप्ले के साथ मौजूद रहेगा। इस फोन में 2GB तक की रैम और 32 जीबी तक का स्टोरेज भी मुहैया कराया गया है। यह फोन मे मेमोरी कार्ड भी लग सकता है।
इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा यानी कि पीछे का कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा यानी कि आगे का कैमरा दिया जाएगा। उसी के साथ इस में बैटरी भी 3500 MAH की दी गई है। इसमें वाईफाई हॉटस्पॉट ब्लूटूथ जैसी कहीं सुविधाएं भी दी गई है। आइए जानते हैं इस फोन की बुकिंग आप कैसे कर सकते हैं। आप इसको अलग अलग तरीके से बुक कर सकते हैं आइए जानते हैं उसमें से पहला तरीका आपको जिओ की वेबसाइट यानी www.jio.com/next पर विजिट करके मोबाइल बुक कर सकते हैं। इसके अलावा आप जिओमार्ट डिजिटल रिटेल स्टोर पर आप एप्लीकेशन इंस्टॉल करके या गूगल से सर्च करके जिओमार्ट की वेबसाइट पर जाकर आप इसका ऑर्डर कर सकते हो।

आइए जानते हैं फोन की कीमत:

जिओ फोन नेक्स्ट की कीमत 6500 के करीब है। मगर आप इसको सिर्फ 1999 रुपया देकर खरीद सकते है. आगे के पैसे आप प्रतिमा के हिसाब से ईएमआई कर सकते है. आप 300, 600 के हिसाब से प्रति मास डाउन पेमेंट देके मोबाइल खरीद सकते हैं। इसके साथ ही माना जा रहा है कि प्रतिमास हफ्तो के साथ आपको इंटरनेट भी दिया जाएगा जो 18 महीने तक आप उसका लाभ ले सकते है। अगर यह स्कीम जिओ लेकर आ रही है तो उससे ग्राहकों को बहुत फायदा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *