अब 12 नहीं मात्र 5 लाख के बजट में घर ले जाएं Mahindra Scorpio, कंपनी देगी लोन के साथ वारंटी और गारंटी का प्लान

Informational

आज के समय में सब की इच्छा होती है उनके एक अच्छी कार हो क्योकि आज कल के समय में घर में कार या गाड़ी होना एक आवश्यकता हो गई है। आज हम एक ऐसी ही गाड़ी के बारे में बात करने जा रहे है जिसे लोगो ने काफी पसंद किया है। आज हम आपको एक ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे है जिसको प्राप्त करके आप महिंद्रा स्कॉर्पियो गाड़ी उसकी आधी कीमत यानि के करीब में अपने घर ला सकते है

महिंद्रा स्कॉर्पियो की शुरुआती कीमत करीब 12.59 लाख रुपये है और टॉप मॉडल की कीमत 17.39 लाख रुपये है। महिंद्रा स्कॉर्पियो को गांव और बड़े शहरों में काफी पसंद किया गया है लेकिन इसकी भारी भरकम कीमत के चलते ही अक्सर इसको पसंद करने वाले लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं।जिन लोगो का सपना होता है के ऐसी महेंगी गाड़ी खरीदना उन्हें बतादे के आप इस गाड़ी की आधी कीमत में इसे घर ले जा सकते है। सबसे पहले आपको गाड़ी के बारे थोड़ी जानकारी दे देते है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो गाड़ी को कम्पनी ने 5 वेरिएंट में लॉन्च किया है। गाड़ी लुक बेहद आकर्षक है एकदम स्पोर्ट लुक दिया गया है। महिंद्रा स्कॉर्पियो में 2179 cc का इंजन दिया गया है। अगर हम 2.2 लीटर के डीजल इंजन के बारे में बात करे तो यह डीजल इंजन 120 पीएस की पावर और 280 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। जिसके साथ क्रूज कंट्रोल, ऑटो एसी, फ्रंट सीटों पर ड्यूल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और एबीएस जैसे फीचर दिए गए हैं। इसके साथ साथ इस गाड़ी में क्रूज कंट्रोल, ऑटो एसी, फ्रंट सीटों पर ड्यूल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और एबीएस दिए गए हैं।

आजकल काफी लोग के पास नयी गाड़ी खरीदने के पैसे नहीं होतो है तो वह सेकंड हेंड गाडी लेना पसंद करते है। बहुत से लोगो का मानना है के सेकंड हेंड गाड़ी लेना ही बेस्ट है और उसमे भी आपको सर्टिफाइड गाड़ी मिल जाये तो सबसे अच्छा रहता है। आज हम आपको cars24 वेबसाइट दर्ज हुई महिंद्रा स्कॉर्पियो के बारे में बताने जा रहे है।

आपको बतादे के cars24 की वेबसाइट के मुताबिक महिंद्रा स्कॉर्पियो की कीमत करीब 5.50 लाख रूपये के करीब है। cars 24 के मुताबिक यह गाड़ी का मोडल 2014 का है और यह फर्स्ट ऑनर गाड़ी है जो की नॉन एक्सीडेंट भी है। यह गाडी हरियाणा के HR-51 RTO ऑफिस में रजिस्टर गाड़ी है। यह गाड़ी बक तक करीब 80 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है।

आपको बतादे के cars 24 इस गाड़ी को खरीद ने वाले को 6 महीने की वॉरंटी भी देती है। जो लोग इस गाड़ी को EMI पे खरीदना चाहते है CARS 24 उनके लिए लोन की सुविधा भी दे रही है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते है आप CARS24 की आधिकारिक वेबसाइट पे जाके पूरी जानकारी ले। हो सकता है के हमारा द्वारा दी गई जानकारी में थोड़ी सी कमी रह गई हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *