अनुपमा अगले एपिसोड में एक और गलती करती नजर आएंगी। वह मदद के लिए राखी के घर जाएगी, जहां दोनों के बीच एक बड़ी डील होने वाली है।

Bollywood Informational News

अनुपमा के जीवन में बहुत कुछ हो रहा है। बैंक से कर्ज लेने और धोखाधड़ी का शिकार होने के बाद रुपये उनके खाते में नहीं आने के बाद अनुपमा को पैनिक अटैक आया था। अनुपमा अपनी डांस एकेडमी और कैफे प्लॉट को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं। हालांकि, अनुपमा निकट भविष्य में कुछ कदम उठाएंगी ताकि परिवार और घर की गरिमा खराब न हो, जिसे देखने वाले भी हैरान रह जाएंगे।

परिवार को मुसीबत में देखकर अनुपमा राखी दवे से मदद लेने का फैसला करती है। अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा आधी रात को राखी से आर्थिक मदद की भीख मांगती नजर आएंगी। राखी जल्द ही मदद के लिए तैयार होंगी। लेकिन इसके बदले में उसे बड़ी रकम चुकानी पड़ेगी।

अब तक दर्शकों ने अनुपमा को घर छोड़कर सड़क पर इधर-उधर भटकते देखा है। उसकी तबीयत ठीक नहीं है और रोने से उसकी हालत बिगड़ती जा रही है। अनुपमा फिर मदद के लिए राखी दवे के पास जाती है और अपनी निराशा व्यक्त करती है। जैसा कि आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा राखी अनुपमा को पैसे देने के लिए तैयार हो जाएगी और बदले में किंजल से मांगेगी. राखी दवे पहले से नहीं चाहती थीं कि किंजल शाह परिवार में रहें। लेकिन अनुपमा कहेगी, किंजल ऐसा करके कभी खुश नहीं होगी। राखी ने बाद में कहा कि अनुपमा बने को उनके घर में एक नौकरानी के रूप में रखा जाए। अनुपमा को राखी पर गुस्सा आ जाएगा क्योंकि वह बा के साथ गलत नहीं करना चाहती। बाद में राखी एक बड़ी योजना बनाएगी और अनुपमा से एक घर मांगेगी और कहेगी कि अनुपमा के घर लौटने तक यह उसका होगा। दोनों के बीच डील सीक्रेट रहेगी।

अनुपमा रुपया लेकर घर लौट आएंगी। दूसरी ओर वनराज और काव्या पूरी रात सो नहीं पाए। दोनों सोच रहे होंगे कि अनुपमा पैसे कैसे मैनेज करेगी। अगली सुबह अनुपमा को रक्षाबंधन की तैयारी और पूजा करते हुए देखा जाएगा। उनकी पूजा करते देख परिजन हैरान रह जाएंगे। वह सबको बताएगा कि उसने पैसे का प्रबंधन कर लिया है। वनराज सोचेगा कि अनुपमा केवल देविका और राखी को जानती है, जो उसकी मदद कर सकती है। शाह परिवार के सदस्यों को यह देखना होगा कि जब उन्हें पता चलता है तो वे कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *