अगर paytm यूज़ करते हो तो आपको भी मिल सकते है 1 लाख रुपये

News

आजकल ज्यादतर लोग डिजिटल पेयमेंट एप्लिकेशन के जरिये पैसो का भुगतान करते है। ऐसे में अगर आप पेटीएम यूजर हैं तो यह आर्टिकल खास आपके लिए है। इस त्योहारों के मौसम में आप 50,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं और paytm एप्लिकेशन से 1 लाख तक का इनाम जीत सकते हैं। डिजिटल भुगतान ऐप पेटीएम ने सोमवार को कहा कि उसने मौजूदा त्योहारी सीजन के दौरान मार्केटिंग अभियान के लिए 100 करोड़ रुपये का बजट निर्धारित किया है।

Paytm के इस अभियान में कैशबैक ऑफर, यूपीआई घोषणाएं, अभी खरीदें और बाद में भुगतान करे और वॉलेट ट्रेडिंग शामिल हैं। आपको बता दें कि इस योजना के अंतर्गत पेटीएम अपने यूजर्स और ग्राहकों को बड़ा कैशबैक देगी।इस अभियान में कैशबैक ऑफर, यूपीआई घोषणाएं, अभी खरीदें पे लेटर योजनाएं और वॉलेट ट्रेडिंग शामिल हैं।

जानिए पेटीएम क्या ऑफर करता है – पेटीएम ने अपने यूजर्स के लिए इनाम की घोषणा की है। कंपनी यूपीआई और बाय नाउ पे लेटर को बढ़ावा देने के लिए एक अभियान भी शुरू करेगी। पेटीएम ने देश के लगभग सभी जिलों में उपयोगकर्ताओं और ग्राहकों के लिए एक मार्केटिंग अभियान के तहत पेटीएम कैशबैक ब्लास्ट लॉन्च किया है। पीटीएम ने गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक जैसे राज्यों में अभियान पर अधिक जोर दिया है।

प्रतिदिन 10 लाख रुपये जीतने का अवसर – यह अभियान लोगों को डिजिटल भुगतान करने के लिए प्रोत्साहित करेगा और साथ ही यह जानकारी प्रदान करेगा कि पेटीएम यूपीआई मनी ट्रांसफर, पेटीएम वॉलेट और पेटीएम पोस्टपेड के लिए कैसे उपयोगी होगा। इस अभियान के तहत 10 भाग्यशाली विजेता प्रतिदिन 1 लाख रुपये का पुरस्कार जीत सकेंगे। इसके अलावा 10,000 विजेताओं को 100 रुपये का कैशबैक और अन्य 10,000 यूजर्स को 51 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक 1 नवंबर से 3 नवंबर तक यानी दिवाली के आसपास यूजर्स रोजाना 10 लाख रुपये तक जीत सकते हैं.

कैशबैक कैसे प्राप्त करें – आप भी आसानी से इस ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं, जिसके लिए आपको मोबाइल, ब्रॉडबैंड डीटीएच रिचार्ज, मनी ट्रांसफर, टिकट बुकिंग, क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान, मूवी टिकट बुकिंग, फास्टैग भुगतान, ऑनलाइन और ऑफलाइन भुगतान के लिए भुगतान करना होगा। किराना स्टोर।तो आपको पेटीएम का उपयोग करना होगा। अगर आप दिवाली की अवधि के दौरान पेटीएम के माध्यम से बिलों का भुगतान और नकद हस्तांतरण करते हैं तो आप इस पर कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *