अगर आप भी करते हैं Phone Pe का इस्तेमाल तो हर महीने कमा सकते हैं 23,000 रुपये, जानिए कैसे?

News

आज का युग डिजिटल युग। मोदी सरकार ने भी डिजिटल इंडिया प्रोग्राम लॉन्च किया है। आज के समय में लोग खरीदारी करते समय Paytm, BHIM App, फोन पे और गूगल पे जैसे तमाम UPI के जरिए खरीदारी करते रहते हैं। इसे यूज करने के कभी कभार ग्राहकों को कैशबैक भी मिलता है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि जिसके जरिए आप पैसों का लेन देन कर रहे हैं? उस ही एप्लिकेशन से आप हर महीने एक अच्छी कमाई भी कर सकते हैं।

जी , हा आपने सही सुना अब आप फ़ोन पे से हर महीने अच्छा पैसा कमा सकते है। वो भी अपने घर बैठे बैठे मोटी कमाई करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित होने वाली है। आपको बतादे के भले ही आप के पास किसी भी प्रकार का अनुभव नहीं है तो भी आप फ़ोन पे के साथ जुड़कर अच्छा पैसा कमा सकते है। फ़ोन पे आपको पकी योग्यता के मुताबिक फोन पे से जुड़कर घर बैठे कम से कम 23,000 रुपये महीने तक आसानी से कमाई कर सकते हैं।

आज के समय में बहुत से लोग स्मार्टफोन का इस्तमाल करते है। इससे डिजिटल पेयमेंट भी बढ़ा है। फोन पे जैसे ऐप के जरिए आप घर बैठे बिजली, बिल, पानी बिल, टीवी रिचार्ज, मोबाइल रिचार्ज ऐसे बहुत सारे काम आसानी से बैठे बैठे सेकंड्स में कर सकते है। जैसे जैसे लोग फ़ोन पे इस्तमाल करते है ऐसे ऐसे बहुत सारे लोगो को प्रश्न भी आते है। इन सब काम के लिए कंपनी को अपने ग्राहकों को संभालने के लिए भी कुछ लोगों की जरूरत होती है। जैसे के बहुत सारे यूजर्स के पैसे ट्रांसफर करने पर फेल हो जाता है और अकाउंट से पैसे कट हो जाते हैं, ऐसे तमाम तरह के काम बने रहते हैं।

ऐसे में फोन पे ऐप ने कस्टमर केयर सपोर्ट के लिए Work From Home काम निकाल कर रखा है. कोई भी इस जॉब को करके ग्राहकों की समस्या का समाधान कर सकता है। Phone Pe कंपनी इस काम के लिए ज्यादा लोगो को अपने ऑफिस नहीं बुलाती है। क्योंकि इससे कंपनी का खर्चा बढ़ जाता है। इसीलिए कंपनी चाहती है कि आप अपने घर से बैठ कर ही इस काम को करें.

कोई भी 12वीं पास ,अंडर ग्रेजुएट, ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट कैंडिडेट उमेदवार अप्लाई कर सकते हैं। इस जॉब के लिए बेहद खास चीज है कम्युनिकेशन पॉवर आपका बेहतर होना चाहिए, ताकि ग्राहकों से बात करते समय आपकी बातें उनको समझ में आना चाहिए और आपको उनकी समस्या के बारे में समझ पाएं. मोबाइल और कंप्यूटर के बारे में बेहतर जानकारी होनी जरूरी है।

अगर आप इस जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते है तो सबसे पहले आपको Able App डाउनलोड करना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ऐप फोन पे का पार्टनर ऐप है। यह एप आपको इंटरव्यू की तैयारी करवाता है इसके साथ साथ आपको इस एप में स्टडी मटेरियल भी मिलता है। जब आप इंटरव्यू के लिए तैयार हो जाते है तब ये Able App आपका रिज्यूमे Phone Pe कंपनी में भेज देता है। फिर आपका interview फोन पे कंपनी द्वारा होता है. अगर आप इंटरव्यू में पास हो जाते हैं तो आपको जॉब मिल जाएगी. लेकिन किसी कारणवश आपका सेलेक्शन फोन पे कंपनी में नहीं होता है, तो Able App आपका रिज्यूमे दूसरी कंपनी में भेज देता है. जहां आपकी जॉब आसानी से लग सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *