Jio ने लॉन्च किया देश का सबसे सस्ता प्रीपेड रीचार्ज प्लान, 1 रुपये में मिलता है फ्री कॉलिंग मेसेज और इंटरनेट के साथ 30 दिन को वेलिडिटी !

Informational

Table of Contents

जब से रिलायंस जिओ ने टेलीकॉम क्षेत्र में कदम रखा है तबसे टेलीकोम क्षेत्र में हड़कंप मच गई है। ज्यादातर तौर पर देखा गया है के जिओ से सस्ता रिचार्ज प्लान कोई दूसरी कम्पनीया नहीं देती। और वैसे भी जिओ भी अपने ग्राहको के पकडे रहने के लिए आये दिन कुछ अच्छे अच्छे प्लान लेकर आता है। पिछले कुछ दिनों में भले ही जिओ ने अपने रिचार्ज के दाम बढ़ा दिया हो लेकिन एक से रिलायंस जिओ एक और शानदार सस्ता प्लान ले कर आया है।

Jio ने गुपचुप तरीके से नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान पेश कर दिया है। यह नया प्लान देश का सबसे सस्ता प्रीपेड रीचार्ज प्लान है। इस प्लान की कीमत 1 रुपये है और यह 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यह सस्ता रीचार्ज प्लान उन ग्राहकों के लिए लाभदायक है जिन्हें ज्यादा डाटा की आवश्यकता नहीं होती। इसके अलावा, यह रिचार्ज प्लान फिलहाल MyJio ऐप पर देखा जा सकता है, लेकिन वेबसाइट पर फिलहाल इसे लिस्ट नहीं किया गया है। बता दें, हाल ही में जियो ने 119 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान में बदलाव करते हुए इसे सबसे किफायती अनलिमिटिड प्लान बनाया था।

यह प्लान उनके लिए बेस्ट है जो सिर्फ सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं। इस प्लान में कॉलिंग और एसएमएस शामिल नहीं है। 1 रुपये का यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में सिर्फ 100MB डेटा मिलता है। डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट डेटा घटकर 60kbps हो जाएगा।यह सस्ता रीचार्ज प्लान उन ग्राहकों के लिए लाभदायक है जिन्हें ज्यादा डाटा की आवश्यकता नहीं होती। इसके अलावा, यह रिचार्ज प्लान फिलहाल MyJio ऐप पर देखा जा सकता है, लेकिन वेबसाइट पर फिलहाल इसे लिस्ट नहीं किया गया है।

भारत में सबसे सस्ता प्लान

Jio का 1 रुपये वाला प्लान (मोबाइल प्लान) देश का सबसे सस्ता प्लान बन गया है। Jio के अलावा कोई भी टेलीकॉम कंपनी 1 रुपये का प्लान नहीं देती है।

जियो का 10 रुपये और 20 रुपये का प्लान

Jio के भी 10 रुपये और 20 रुपये के सस्ते प्लान हैं। 10 रुपये के प्लान में 7.47 रुपये का टॉकटाइम अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ मिलता है। वहीं 20 रुपये के प्लान में 14.95 रुपये का टॉकटाइम अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ मिलता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *