शादी के बाद छलका रणबीर कपूर का दर्द, कहा – मेरे पिता रात भर मेरी माँ के साथ…..

Bollywood News

ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे है. उन्होंने अपने जीवन में काफी महेनत करके और अपनी उमदा प्रतिभा से बॉलीवुड और पुरे मिल्मी लगत में अपनी अलग मिशाल कायम करी थी. आज भी लोग उनको उतना ही चाहते है जितना उनको पहले भी चाहते थे. ऋषि कपूर के निखालस स्वभाव के कारण वह कई लोगो के दिलमे बस गए है. उन्होंने अपने करियर के दौरान कई तरह से लोगो के डील जीते है.

ऋषि कपूर की आखरी फिल्म “शर्माजी नमकीन” रिलीज हुई थी. आपको बतादे की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनकी मौत हो गई थी. फिल्म में उन्होंने एक कमाल की एक्टिंग करी थी. अधूरी फिल्म को परेश रावल ने पूरा किया था. इस फिल्म की रिलीज के दौरान रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर के बारेमे एक खुलासा किया था. यह खुलासा अभी बहोत चर्चा में चल रहा है.

रणबीर कपूर का कहना है की उनके पिता ऋषि कपूर शूटिंग से बहोत लेट आते थे. जिसके चलते उनकी पत्नी नीतू कपूर बहोत गुस्सा होती थी. ऋषि कपूर को अपनी पत्नी नीतू को परेशान करने में मजा आता था. कई कई बात तो ऋषि कपूर शूटिंग में इतने खो जाते थे की वह घर भी नहीं आते थे और अपने काम में उलजे रहते थे. नीतू कई बार गुस्सा हो कर ऋषि कपूर को RK स्टूडियो में बिठा देती थी.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चलते पूरी कपूर फेमिली शुर्खियो में आ चुकी है. कपूर फेमिली के अनमोल अंग ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहे जिसके चलते वह शादी मेभी नहीं थे. लेकिन कुछ फेंस ने उनकी तस्वीर को रणबीर आलिया की शादी के फोटो के साथ जोड़ दिया था. इस फोटो को लोगो ने काफी पसंद भी किया था. इस फोटो को रिध्धिमा कपूर और नीतू कपूर ने शेयर भी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *