जिस सांप ने बुजुर्ग को डसा उसे कच्चा चबा गया बुजुर्ग, मग़र फिर हो गया ये

News

देश और दुनिया में साप के काटने के कारण आये दिन किसीना किसी की मोत होती है। लेकिन कभी आपने यह सुना या देखा है के जिस साप ने काटा हो उस साप को ही इंसान भी काट ले। मेरे ख्याल से आपने ऐसा नहीं देखा होगा। लेकिन ऐसा ही वाकया कुछ दिनों पहले बिहार के नालंदा जिले से सामने आया हैं। स्थानिक लोगो ने बताया के जब एक बुजुर्ग को सांप ने डंस लिया तो उस बुजुर्ग ने भी उस सांप को चबा-चबा के मार डाला। लेकिन कुछ ही समय बाद बुजुर्ग की भी मौत हो गयी। वहाँ की लोकल पुलिस ने सांप डंसने से मौत होने की एफआईआर दाखिल की हैं।

खबरों के मुताबिक जिस बुजुर्ग की मौत हुई है उनका नाम रामा महतो उनको सांप के बच्चे ने शनिवार रात करीब 8 बजे के करीब घर के दरवाजे पर डंस लिया।महतो शराब के नशे में थे। शराब के नशे में होने के कारण जब सांप ने उन्हें काटा तब उन्होंने भी सांप को पकड़कर दांतो से चबाना शुरू कर दिया और बोलने लगे के , “तुम्हारी हिम्मत कैसी हुई मुझे डसने की मैं अब तुम्हें नहीं छोडूंगा। शराब के नशे धुत बुजुर्ग ने सांप को चबा चबा कर मार डाला। चबाने के दरमियान सांप ने बुजुर्ग को मुँह पर कई जगह पर काट दिया था जिससे बुजुर्ग का मुँह लहूलुहान हो गया था।

साप को मारने के बाद बुजुर्ग नहीं रुका। साप को घर के पास एक पेड़ की टहनी पर टान दिया और फिर सोने चला गया। इस बात का गांव वालो को पता चला तो कुछ लोग उसके घर आये और बोलै की चलो अस्पताल चलते है। लेकिन गांव के साथ अस्पताल जाने से मना कर दिया और कहा के वो तो एक साप का मामूली बच्चा था उससे जहर थोड़ी न चढ़ेगा। ऐसा सुनने के बाद गांव वालों ने भी और जोर नहीं दिया। लेकिन जब सुबह जब परिवार के लोगों ने उन्हें अचेत हालत में देखा तो उन्हें अस्पताल ले गए मगर उस समय तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *