बन गया करोड़पति! कपड़ा बेचने वाले की किस्मत खुली, लगाता था लॉटरी, ढाई करोड़ का बंपर मिला

News

देश और दुनिया में सभी लोगो को इच्छा होती है वो बहुत पैसे वाले बने लेकिन ऐसा सभी लोग नहीं कर पाते कुछ लोग ही पैसे वाले बन पाते है। ऐसे में ऐसा नहीं के लॉग महेनत नहीं करते है लेकिन कभी कभार आपकी किस्मत का भी साथ देना इतना ही जरुरी होता है। अगर आप चाहते जितनी भी महेनत करले अगर आपके नसीब में कुछ नहीं होगा तो आपको सफलता नहीं मिलेगी।

वो कहते है ना के किस्मत भी उन लोगो पर महेरबान होती है जो लोग महेनत करते है लेकिन कई कबार ऐसा भी होता है कई लोगो को रातोरात किस्मत खुल जाती है। अब आप पंजाब के भटिंडा के रहने वाले इस शकस को ही ले लीजिये। जो रातोरात कपडे बेचने वाले से करोड़पति बन गया है। जी है पंजाब के एक मामूली दुकानदार रातोरात करोड़पति बन गया है।

पंजाब सरकार द्वारा संचालित राज्य लॉटरी जो हाल में जो घोषणा हुई, उसमें रोशन की किस्मत चमक ही गई। वो कह रहे हैं कि, उूपरवाले ने छप्पर फाड़कर दिया है। रातों-रात करोड़पति बने रोशन सिंह और उसके परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा है।यहां बठिंडा के गांव महराज से एक कपड़े बेचने वाला व्यक्ति करोड़पति बन गया।

जी, यहां रोशन सिंह कपड़े की दुकान करते हैं और वह पिछले करीब 33 साल से सरकारी लॉटरी खरीदते आ रहे थे। उनकी जान-पहचान के लोग कहते थे कि सब ढोंग है, कोई पैसे नहीं मिलते। मगर, रोशन को लगता था कि किस्मत जरूर चमकेगी।वो लोगों को बता रहे हैं कि, उनको लॉटरी वाले एजेंट का फोन आया था। उसने कहा था कि, “आ जाओ…आपकी ढाई करोड़ रुपए की लॉटरी लगी है। इस पर पहले तो उनको लगा कि कोई उनसे मजाक कर रहा है, लेकिन जब उक्त एजेंट ने उनको विस्तार से जानकारी दी तो विश्वास हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *