मुंबई: 8 महीने तक 3 सितारा होटल में रुका यह शक्श, 25 लाख का बिल चुकाए बिना ही हो गया फरार

News

यह वाकया मुंबई के खारघर का हे, जहा एक शक्श ३ स्टार होटल मे महीनो तक रुका और फिर एक दिन हो गया फरार. यह शक्श का नाम मुरली बताया जा रहा हे. होटल मैनेजर का कहना था की मुरली कुछ महीनो पहले होटल आये थे, साथ मे उनका लडका भी था लडके की उम्र करीब १२ साल बताई गई थी और उसका नाम तनिश था. मुरली ने २४ नवंबर को ३ स्टार होटल में कमरा बुक करवाया था.

मुरली ने होटल पोहच के मैनेजर से बात की और फिर होटल के मालिक संतोष  से कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री में वीएफएक्स या कहे तो एनिमेटर के तौर पर काम करते आये हे और इसी के सिलसिलेमें मुंबई आना हुआ हे. उनको एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला हे, वह जल्द ही अपना काम शुरू कर देंगे. उनके पास अभी के लिए पैसे की कमी है और एक महीने बाद बिल का भुगतान एक साथ कर देंगे. जैसे तैसे कर के उन्हों ने होटल मालिक को मना लिया, 1 महीने के बाद जब मुरली से पैसे मांगे गए तो उन्होंने फिर बड़ी बड़ी बातो में होटल मालिक को फसा दिया और उन्होंने संतोष के पास अपना पासपोर्ट जमा करा दिया और कहा की जब वह एक महीने के बाद भुगतान करेंगे तब यह पासपोर्ट लौटा देना। यह कहते हुए मुरली दूसरे महीने के लिए भी उसी होटल में रुक गए.

होटल मालिक ने बताया की संतोष ने सुपर डीलक्स रूम बुक करवाया था. कही लोग मुरली से मिलने के लिए होटल भी आते जाते रहते थे. २ महीने बाद होटल मालिक ने मुरली से फिरसे भुगतान की बाते की मगर मुरली कोई न कोई बातो में होटल मालिक को फसा देता था. ४ महीने जब होटल मालिक ने बिल पैमेंट के लिए अडे रहे तो मुरली ने उन्हें ब्लेंक चेक दे दिए और कहा की सिक्योरिटी के लिए तुम यह चेक रख़ लो में बिना पेमेंट के कही नहीं जाने वाला। इसी तरह से वह बार बार होटल मालिक को अपने जैंसे में लेता रहा।

जून महीने तक कैसे भी करके मुरली होटल पे ही रहा, उसके बाद रोजाना बिल भुगतान की मांग होने लगी, अब होटल मालिक को भी मुरली पे शक होने लगा था. मुरली पे बिल भुगतान का दबाव बढता देख १७ जुलाइ को वह होटल से भाग गया. कर्मचारी ने मुरली के रूम की डोरबेल बजाइ मगर अंदर से कोई जवाब नहीं आया. यह देखते हुए होटल संच्लको ने डुबलीकेट चाबी से रूम खोला. मुरली अपना लैपटॉप, मोबाइल कमरे मे छोड के होटल की खिड़की से भाग गया था. होटल मालिक को अपने साथ हुई धोकाधडी का पता चला तो उन्होंने पुलिस फरियाद की. अब देखना रहा की मुरली कब पकड़ा जाता हे और होटल मालिक को उसके पैसे मिलते हे या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *