भूत से नोटों की बारिश कराने वाले चमत्कारिक ठग बाबा के बारे में हुवा बड़ा खुलासा, छोटू महाराज निकला महिला

News

अभी अभी इंदौर पुलिस ने नकली पुलिस अफसर बनकर गुम रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसके साथ एक तांत्रिक छोटू महाराज को भी गिरफ्तार किया गया था। जिसको लेकर चौंकाने वाले खुलासे सामने आये हैं। दरअसल छोटू महाराज एक पुरुष नहीं किन्तु एक महिला हैं जो की तांत्रिक छोटू महराज बनकर लोगो को ठग रही थी।  जाँच में पता चला हैं की यह महिला विवाहित हैं और पति से विवाद होने के बाद भागकर इंदौर में आ गयी थी।

जिस नकली पुलिस अफसर को गिरफ्तार किया हैं उसक नाम रवि सोलंकी हैं। जिसने नकली पुलिस अफसर बनकर सगाई की थी। और लड़की के शक के आधार पर पता चला था की वो एक नकली अफसर बनकर गुम रहा हैं। जब उसको गिरफ्तार किया गया तब पुलिस को पता चला की वह छोटू महाराज नामके एक तांत्रिक के साथ मिलकर महिलाओको ठगता था।

छोटू महाराज का नाम सीमानन्द हैं जो की शादीशुदा थी। लेकिन अपने पति से सतत चलते विवादों के कारन अपना घर छोड़ इंदौर भाग आयी थी। वह दो साल तक एक व्यक्तिके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही और वह वो ब्यूटीपार्लर में काम करती थी।  लेकिन उस व्यक्तिने भी सीमानन्द को धोखा दिया तो वह तांत्रिक पुरुष छोटू महारज बनकर रवि सोलंकी से साथ मिलकर लोगो को उल्लू बनाने लगी।

पुलिस को जाँच करने पर पता चला की छोटू महाराज उनके पास जो भी महिलाये आती थी उनको रवि सोलंकी से मिलवाती थी। और रवि सोलंकी को एक आईपीएस अफसर बाबते हुए रउफ जड़ती थी की वो उसका बैटा है। दोनों ही मिलकर महिलाओको नोटों की बारिश करने के वादे करते थे। सभी लोगो को यह दोगुना पैसा करने के झांसा देकर पैसे ठग लेते थे। ये लोग जो भी पीड़ित उनके पास आता उसको स्मशान ले जाते और वह तांत्रिक क्रियाओका ढोंग करते।

जो भी महिला उनके सतह समशान में आती उनको वह कहते ही  नहीं हैं वरना यह तंत्र निष्फल हो जायेगा।  क्रिया के दौरान वो इतनी अजीब अजीब आवाजे निकालते की लोग वहां से डरकर भाग जाते थे।  बस इसी तरह लोगो को भगा भगा कर उनका सारा पैसा लूंट लेते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *