भरी बोतल लेकर बॉयफ्रेंड के घर पहुंच गई युवती, पेट्रोल डालकर लगा ली आग

News

हमने अक्सर देखा है के अक्सर जब कोई लड़का लड़की एक दूसरे से प्यार करते है उनके संग पूरी जिंदगी बिताने की सोचते है। ऐसे किस्सों में सभी लोगो की उनके प्रेमी के साथ शादी नहीं होती है। अक्सर बहुत से किस्सों में लोगो को धोखा ही मिलता है। तेरे घर सामने हम अपनी जान देने दिलरुबा तू हैं बेवफा वाला गाना तो हम सभी ने सुना है लेकिन रियल लाइफ में भी एक ऐसी घटना हुई है। प्यार में धोखा मिलने के बाद कई कबार लोग अपने आप को संभल लेते है तो कई बार खुदखुशी करने की कोशिश करते है।

बतादे के ऐसा ही एक किस्सा मध्यप्रदेश से सामने आया है जहा पर एक लड़का और लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों ने शादी करके साथ जीवन बिताने का फैसला किया था। लेकिन लड़के ने चुप चाप किसी और लड़की से सगाई कर ली। इस बात का पता लड़की को चल गया के उसके प्रेमी ने उसके धोखा दिया है और किसी और लड़की से सगाई कर ली है।

इस बात लड़की हजम नहीं कर पायी , उसे समज नहीं आ रहा था के वो क्या करे फिर एक दिन शाम को अपने घर एक पेट्रोल की बोटल लेकर के लड़के घर चली गई। लड़के घर के आगे जाकर लड़की ने लड़के को बुलाने की बहुत सारी कोशिश की लेकिन लड़का नहीं आया तो गुस्से में आकर के लड़की ने खुद को जला डाला।

आग लगते ही वह दौड़ी और गिर पड़ी। लपटों से घिरी लड़की को देखकर आसपास के लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई। पुलिस को सूचना देकर उसे अस्पताल भिजवाया।लड़की 90% जल गई है हालांकि उसका इलाज किया जा रहा है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है जिसमें लड़की हाथ में पेट्रोल की बोतल ले जाते दिख रही है। इसके कुछ देर बाद वह आग की लपटों से घिरी हुई भी दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *