दुल्हन सजधज के दूल्हे का इंतजार कर रही थी, मगर किस्मत को कुछ और ही पसंद था ओम शांति

News

शादी की सब तैयारिया हो चुकी थी. दूल्हा बरतियो को लेके अपनी जिंदगी की नई पारी शरू करने घर से निकल चूका था. दुल्हन अपने दूल्हे का बेसब्री से इंतजार कर रही थी. शादी किशहनईया बज रही थी और तभी कुछ ऐसा हुआ की दो परिवारों की जिंदगी बदल गई सरे अरमान अधूरे रह गए. जैसे भगवन को कुछ और ही मंजूर हो या किस्मत का खेल कहे या प्यार करने वालो के अरमान अधूरे ही रह गए, इस दिल दहला देने वाली घटना से लोग सहम गए हैं।

दूल्हा जब शादी के लिए बारात लिए जा रहा था तो  उसका एक्सीडेंट हो गया और इसी मे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. यह पूरी घटना मध्यप्रदेश से मिल रही हे. रितेश नाम के युवक की शादी ज्योति नाम की युवती से होने वाली थी। रितेश बारात लिए ज्योति के गांव लाबरिया जा रहे थे। हादसा विवाह स्थल से 28 किमी पहले इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर फुलगांववाड़ी गांव के पास हुआ। बताया जा रहा हे की कार मे 5 लोग सवार थे.

शनिवार को शादी से कुछ घंटे पहले दूल्हे की कार का भयावर एक्सीडेट हो गया जिसमे दूल्हे की दर्दनाक मौत हो गई। दुल्हन जान के आने का इंतजार कर रही थी  कर रही थी लेकिन उसे दूल्हे की मौत की खबर मिल गई। बताया जा रहा हे की एक्सीडेंट के वक्त कार डिवाइडर से टकराई और 15 फीट उछली और एक खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

एक्सीडेट के बाद कार मे सवार पांच लोग भूरी तरह से घायल हुए जिसमे दूल्हे को हस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई. ख़ुशी का माहौल कुछ ही वक्त मे मातम मे बदल गया. शुरुआती जांच में पता चला है कि हादसा ड्राइवर के सो जाने के कारण हुआ। ड्राइवर ने नियंत्रण खोया और डिवाइडर से टकरा गया जिसेक बाद कार हवा मे उछली और खेत मे जा गिरी। हादसे के बाद जहा दुल्हन के अरमान टूटे  तरफ एक परिवार ने अपना चिराग खोया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *