दीवार में छेद करने का टेंशन नहीं, खिड़की में फिट हो जाएंगे ये AC, करेंगे 25% तक बिजली की बचत, कीमत ऐसी कि तुरंत खरीद लोगे

Informational

गरमी दिनबदिन बढती ही जा रही है. हवा में फेल रहे प्रदुषण के कारण गरमी बहोत तेजी से बढती जा रही है. गरमी से बचने ले किये AC सबसे असरदार उपाय है. लेकिन महंगी कीमत की वजह से हर कोई के बसकी बात नहीं होती है AC को खरीदना. लेकिन आज हम आपको इस लेख में इसी जानकारी देंगे जहासे आप आसानी से AC खरीद पायेंगे.

Split AC महंगे होते है. इसको घर में फिट करने के लिए दीवार में होल करना होता है और बहार के यूनिट के लिए आपको जगह कभी प्रबंध करना होता है. लेकिन यह हर बार इतना आसन नहीं रहता. इसीलिए हम आपको Window AC लगवाने की सलाह देंगे. इसमें आपको दीवाल में छेड़ करनेकी जरुरत नहीं होती. आपके घर की खिड़की में ये आसानी से फिट हो जाएगा और यह Split AC से सस्ते भी होते है.

Flipkart पर एक सेल चल रही है. जिसमे होम अप्लायंस पर 75% तक की छुट मिल रही है. इस ऑफर में आप EMI परभी चीजे खरीद सकते हो. यहाँ पर WIndow AC आपको बेहद ही कम दाम में मिल जायेंगे. आपको यहाँ पर AC 25000 रुपये में मिल जायेंगे और अगर आप इस पर EMI करवाना चाहो तो आप करवा सकते हो. इस पर आप महीने का 1000 रुपये से EMI चालू करवा सकते हो. तो जल्दी जाइए और flipkart पर चेक करे. हम आपको अच्छे Window AC की जानकारी निचे दे रहे है.

Intex 1.5 टन 5 स्टार विंडो AC आपको यहाँ पर 25000 रुपये के आसपास मिल जाएगा. इस पर आपको अंदाजित 6% डिस्काउंट भी मिलेगा. यह आपको 23,490 रुपये में मिलेगा. इसके अलग Godrej 1.5 टन 3 स्टार विंडो AC आपको यहाँ 29,900 रुपये के आस पास मिलेगा. जिस पर तकरीबन 19% डिस्काउंट है और आपको यह 24,069 रुपये में मिलेगा. flipkart की खुद की ब्रांड MarQ का 1.5 टन 3 स्टार विंडो AC आपको 29,999 रुपये में मिलेगा. इस पर 23% डिस्काउंट है जिस कारण आपको यह 22,990 में मिलेगा. इस पर EMI ऑप्शन भी अवेलेबल है.

इसी रोचक जानकारी हररोज पाने के लिए, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे और इस लेख को शेयर करना न भूले. धन्यावद.

Note: ऊपर बताई गई कीमत में डीफरंस आ सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *