दिसंबर में होनी थी शादी शादी की खरीदारी कर लौट रहे थे युवक-युवती, हादसे में मौत,

Informational News

सचिन श्रीवास्तव और सोनी एक ही मोहल्ले में रहते थे। दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते थे। अलग अलग जाती के होने के कारण काफी जद्दो जहेज के बाद परिवार वाले रिश्ते के लिए राजी हुए पर शायद उपरवाले को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। बतादे के दोनों की रिंग सेरेमनी खत्म हो चुकी थी और दोनों परिवार शादी की तैयारियों में लगे हुए थे और दोनों को एक साथ दफना पड़ा।

यह दर्दनाक हादसा उत्तर प्रदेश के औरैया विस्तार में हुआ हुआ है। खबरों के मुताबिक जहां सड़क दुर्घटना में एक युवक और एक युवती की मौत हो गई। खबरों क्र अनुसार दोनों एक दूसरे से काफी लम्बे समय से प्रेम करते थे और दोनों की शादी 10 दिसंबर को होनी थी दोनों शादी की खरीदारी के लिए कानपुर गए थे। खरीदारी से घर लौटते समय अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में मातम छा गया।

सचिन श्रीवास्तव और सोनी एक ही मोहल्ले में रहते थे। दोनों लंबे समय से प्यार में हैं। अलग-अलग जाति के होने के कारण परिवार काफी मशक्कत के बाद इस शादी के लिए तैयार हुआ। सचिन श्रीवास्तव को SBI में बतौर क्लर्क काम करते थे। दोनों की सगाई हो चुकी थी और दोनों परिवार शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। हालांकि इस दर्दनाक हादसे ने दोनों परिवारों की खुशी को मातम में बदल दिया है।

उनकी मौत की खबर सुनकर परिजन सदमे में हैं। दोनों के शव घर पहुंचे तो परिजन सहम गए। इसके बाद दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। हादसे से पूरे इलाके में मातम का माहौल है।पुलिस मामले की जांच कर रही है। अज्ञात वाहन की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से तलाशी ली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *