जिओ का रिचार्ज धमाका : 98 रुपये में हर दिन 1.5GB डेटा और फ्री कॉल, जियो का यह सस्ता प्लान है खास

News

जब से रिलायंस जियो ने टेलीकॉम क्षेत्र में एंट्री मारी है तब से टेलीकॉम क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। रिलायंस जियो के आने से ग्राहकों को सबसे ज्यादा मिला है। रिलयांस जियो थोड़े थोड़े समय में अपने ग्राहकों के लिए बहुत शानदार प्लान ले कर आता है। आपको बतादे के रिलायन्स जियो फिर से पाने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान लेके आया है। हम बात कर रहे है रिलायन्स जिओ के 98 रूपये वाले प्लान की।

आपको बतादे के जिओ की हरीफ़ कम्पनिया एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के पास 100 रुपये से कम में ऐसा कोई प्लान नहीं है जो जियो को टक्कर दे सके। टेलीकॉम क्षेत्र में यह एक सिर्फ एकलौता 100 रूपये से कम का प्लान है जिसमे ग्राहक को प्रतिदिन 1.5 GB इंटरनेट का डेटा मिलता है। तो आइए आपको बताते है इस प्लान में और क्या क्या फायदे आपको मिलने वाले है।

रिलायंस जियो के इस 98 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है। रिलायंस जियो के इस 98 रूपये वाले प्लान में कस्टमर को हर दिन 1.5GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। यानी, प्लान में टोटल 21GB डेटा यूजर्स को दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। जियो के इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में यूजर्स को SMS भेजने का फायदा नहीं मिलता है।

वोडाफोन-आइडिया (अब Vi) के सबसे सस्ते प्लान 19 और 99 रुपये के हैं। दोनों ही प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। 19 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 2 दिन की है और इसमें 200MB डेटा मिलता है। वहीं, 99 रुपये वाले प्लान में 18 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 200MB डेटा मिलता है। इन दोनों ही प्लान में SMS भेजने का फायदा नहीं मिलता है।

बात करे एयरटेल की तो एयरटेल के पास 100 रूपये से निचे में सिर्फ 19 रूपये वाला रिचार्ज प्लान है। एयरटेल के इस 19 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 2 दिन की है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में 200 MB डेटा दिया जाता है। प्लान में SMS भेजने की सुविधा नहीं मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *