छोटे से गाँव के प्लम्बर मिस्त्री ने 49 रुपैया लगा कर जीते एक करोड़ रुपये, दिल को खुश करने वाली है खबर

News

कहते है के हम गरीब परिवार में पैदा हुए वह हमारे हाथ में नहीं होता ,लेकिन अगर हम गरीब घर में मरते है तो वह हमारा कसूर है। आजकल लोग पैसे वाले बनने के लिए बहुत महेनत करते है। लेकिन महेनत के साथ साथ किसमत का भी साथ देना इतना ही जरुरी होता है। किस्मत कब किस को कहा से कहा पहोचा सकती है। ऐसा ही एक किस्सा बिहार में हुआ है जहा के एक मिस्त्री ने केवल 49 लगाकर करोड़ पति बन गया है।

खबरों के अनुसार बिहार के कटिहार जिले के रहने वाले मिस्त्री बबलू मंडल बतौर प्लम्बर काम करते थे और साथ साथ ऑनलाइन गेमिंग में अपना नसीब आजमाते थे। लेकिन उनको अब तक सिर्फ नुकसान ही हो रहा था। एक दिन बबलू के साले ने बबलू के मोबाईल में ऑनलाइन गेमिंग की एक एप्लिकेशन DREAM 11 इंस्टॉल करके दिया था। आईपीएल में बबलू रोज अपना नसीब आजमाते थे।

कुछ दिनों पहले बबलू में DREAM 11 एप्लिकेशन में 49 लगाकर एक टीम बनाई थी। बबलू को पता नहीं था के यह उनकी किस्मत रातोरात बदलने वाली है।मैच खत्म होने के बाद जब बबलू के मोबाईल में 1 करोड़ रूपये जितने का मेसेज आया तोह बबलू की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा था। बबलू के घर के सारे सदस्यो के बीच एक ख़ुशी की लहर दौड़ गई थी।

बबलू ने बताया के मेने 1 करोड़ रूपये जीते है उसमे से 30 लाख का टेक्स काट कर मुझे 70 लाख रूपये मिलेंगे। में यह पैसो से सबसे पहले एक अच्छा घर बनाऊंगा और थोड़े पैसे दान भी करूँगा। जब गाववालो को इस बात का पता चला तोह बबलू के घर के बहार बहुत भीड़ इकठ्ठा हो गई थी। पूरा गांव बबलू को बधाई देने के लिए उसके घर पहुंच गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *