आज से शुरू हुई सीरीज की ३ टेस्ट, जाने मैच के पहले रूट ने क्या कहा? विराट कोहली ने जवाब मे बताया

News

आज इंडिया और इंग्लांड का ३ टेस्ट खेला जाएगा। इस सीरीज मे भरत 1 -0 से आगे चल रहा हे। दुआर टेस्ट मेच बोहात ही ज़्यादा रोमांचक रहा था। एक वक्त पर जहा भारत की हार दिख रही थी वही भारत के तेज़ गेंदबाज़ो ने कमाल कर दिया। उन्होंने ना सिर्फ़ अछी गेंदबाज़ी करके विक्केट ली पर अछी सजेदारी बनाते हुए टीम के लिए रन भी जोडे। तेजगेंदबाज़ो के अछे प्रदर्शन की वजह से ही भारत को एक शानदार जित मिल।

आज सेरीस का ३ मेच चालु हुआ हे अगर यह मेच भारत जित लेता हे और आखरी मैच जित न सके तो भी सीरीज या तो ड्रा जाएगी या फिर भारत सीरिज़ जित जाएगा। प्री-मैच प्रेस कॉनफेरेन्स में रूट ने कहा की हमें यह सुनिश्चित करना है कि हम जिस तरह से खेलते आये हे, हम ऐसे ही खेल खेलें और हम जितना हो सके उतना अच्छा खेले, और किसी के उकसावे मे न आये।

हम एक अकेले व्यक्ति के रूप में कैसे खेले और हम कैसे एक टीम के रूप मे सर्वश्रेष्ठ दे और हम जितने अछे से खेल सके उतना हम हमारे देश और टीम के लिए दे। विराट की टीम भी यहाँ जितने आयी हे वह भी जिस तरह से खेलेगी वही अपनी टीम और देश के लिए खेलेंगे, मैं बस यही चाहता हूं कि हम बाहर जाएं और खुद का सर्वश्रेष्ठ दे के आये। अग्गे बताते हुए उन्होंने बताया की हमने आखरी गेम मे जो गलतिया की हे उससे हम काफी कुछ सीखे हे और इस सीरीज मे और ३ गेम बाकि है हम बोउन्से बैक करने का कोशिश करेंग।

आखरी टेस्ट मैच मे आश्विन के खेलने की भी आस लगी हुई हे।  पर शायद ही इंडियन टीम विनिंग कॉम्बिनेशन मे कोई छेड़छाड़ कर।  आज से शुरू होने वाली मैच अगले ५ दिन तक दर्शको मे रोमांच का माहौल ला दे गी।  अभी देखना रहा की कोण सी टीम अपने देश के लिए ३ मैथ मे जित दर्ज कर टी हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *