अमीर शख्स को गार्ड ने मास्क लगाने के लिए कहा, नाराज करोड़पति ने बैंक से निकाले 5.8 करोड़ रुपये

News

कोरोना का फैलाव भले ही काम हो गया हो लेकिन उसको लेकर डर अभीभी बरकरार हैं। और दुनिया भर के सभी बड़े संसथान अभी भी कोवीड़ गाइडलाइन्स के साथ काम कर रहे हैं। चाइना में एक शक्श को जब बैंक में मास्क पेहेन्ने को कहा तो वो इतना गुस्से हो गया की उसने बक वालो को सबक सिखाने के लिए अपने बैंक से करोड़ो रुपये निकल लिए।

वीबो जोकि एक चीनी सोशल मीडिया प्लेटफार्म हैं उसपर एक संवियर नाम का व्यक्ति हैं जो की काफी मशहूर हैं। वह बैंक ऑफ़ शंघाई की एक ब्रांच में गया था। वहां उसको गार्ड ने मास्क पहनने के लिए कहाँ तो वो इतना आग बबूला हो गया की उसने बैंक ऑफ़ शंघाई की उस शाखा से 5 मिलियन युआन यानि की 5.8 करोड़ रुपये निकाले। चीन में एक ही दिन में किसी भी शक्श द्वारा निकली गयी ये सबसे अधिक रकम थी।  पर वो वही नहीं रुका उसने वो सरे पैसे बैंक कर्मचारियों को हाथ से गिनने के लिए कहा।

चीन में यह रूल हैं की अगर कोई भी ग्राहक बैंक स्टाफ से हाथो से पैसे गिनवाना चाहे तो स्टाफ को वह पैसे हाथो  ग्राहक को देने होंगे। उस अरबपतिने जैसे ही स्टाफ से पैसे गिनने की डिमांड की कर्मचारियों के पसीने छूट गए। वो इतना गुस्से में था की उसने कहा की वो हर दिन यहाँ आएगा और ऐसे ही पैसे गिनवाकर घर ले जायेगा। उस शक्श का दावा हैं की बैंक कर्मियों का बर्ताव उनकी तरफ ठीक नहीं था इसीलिए उन्होने यह कदम उठाया हैं।  उसने ये भी कहा की वो बैंक ऑफ़ शंघाई से अपने सरे पैसे निकाल लेगा और किसी और बैंक में जमा करवा देगा।

उसने यह कहकर बैंक कर्मियों से पैसे गिनवाए की हो सकता हैं पैसे निकालने में कोई गड़बड़ी की गयी हो। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस व्यक्ति का पैसा निकलने और गिनने में बैंक स्टाफ को 2 घंटे लग गए। उसके बाद वो शक्श वो पैसे सूटकेस में भरकर अपनी लक्सरीयस कार में ले जाने की तस्वीर वायरल हो गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *