2023 तक मंगल की राशि में विराजमान रहेंगे राहु ग्रह, इन 3 राशि वालों को धनलाभ के साथ तरक्की के भी प्रबल योग

Rashifal

राहू को मायावी ग्रह भी कहा जाता है. आपकी जानकारी के लिए बतादे की हर गृह किसी निश्चित समय में राशी परिवर्तन करता है. इस परिवर्तन का अच्छा बुरा असर हर राशी के जातको पर पड़ता है. इस बार 12 अप्रेल को रशु ग्रह ने मंगल के स्वामित्व वाली राशी मेष में प्रवेश किया है.

ज्योतिष में राहू ग्रह को शेयर, यात्राये, विदेश यात्रा, महामारी, राजनीती का कारक माना जाता है. राहू परिवर्तन से इन सभी पर इसका सीधा असर पड़ता है. राहू के गोचर का असर वैसे तो हर राशी पर पड़ेगा लेकिन विशेष तौर पर इन तिन राशियो को राहू गोचर से बहोत लाभ होने वाला है. तो चलिए जानते है.

मिथुन राशी: मिथुन राशी से राहू ने 11वे स्थान में प्रवेश किया है. यह स्थान धन लाभ का स्थान है. आपको इस समय आपके कारोबार में अच्छा मुनाफा हो सकता है. अगर आप राजनीती में सक्रीय है तो आपको वहासे भी बहोत फायदा मिल सकता है. आपके आय के नए स्त्रोत खुलने वाले है. बुध गृह का आधिपत्य मिथुन राशी पर है जिसका मतलब यह होता है की व्यापर में आपको बहोत फायदा मिलने वाला है.

कर्क राशी: इस राशी से राहू ने 10वे स्थान में प्रवेश किया है. जो लोग नौकरी करना चाहते है उनके लिए यह समय सर्व श्रेष्ठ साबित होगा. जो लोग नौकरी कर रहे है उनकी पदोन्नति हो सकती है. आपकी राशी में विदेश के योग बन रहे है. आपको भी धन लाभ होने के संकेत दिख रहे है. इस समय अगर आप वाहन या प्रोपर्टी खरीदते है तो आपके लिए सबसे अच्छा समय है.

मिन रहसी: मिन राशी से राहू ने दुसरे भाव में भ्रमण किया है. इसका मतलब यह होता है की आपको धन लाभ होने के बहोत प्रबल चांस है. आपके गुप्त शत्रुओ का इस समय में नाश होगा. अगर आप लोटरी या शेयर बाजार में निवेश करना चाहते है तो आपके लिए यह समय सबसे योग्य है. आपके लम्बे समय से अटके हुए कार्य पूर्ण होंगे. आपको आपके कर्म से ज्यादा फायदा इस समय मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *