1250 किमी  का सफर तय कर  प्रेमी से मिलने आई 14 साल की छात्रा, फिर जो हुआ उसे देख

Informational News

अपने प्रेमी से मिलने के लिए नाबालिक लड़की ने जो किया उसे देख सब लोग हैरान हे। ‘हम दिल दे चुके सनम’ मूवी में जैसे अजय देवगन ने ऐश्वर्या की शादी सलमान से करवाने के लिए सपोर्ट किया था क्युकी वो उससे प्यार करते थे। वैसा ही एक किस्सा सामने आया हैं जिसमे पति को अपनी पत्नी के प्रेमी के साथ के सम्बन्ध के बारे में पता चला तो अपने दिल पर पत्थर रखकर पत्नी  उसके प्रेमी से करवा दी.

कोमल शर्मा नामकी ये युवती जो की अभी 22 साल की हैं लेकिन जब वो नौवीं कक्षा में थी तभी वो पिंटू सिंह नामके व्यक्ति को मिली थी। दोनों में दोस्ती हुई फिर प्यार हुआ। तभी से दोनों ने साथ जीने मरने की कस्मे खाई थी। लेकिन दोनों की ही कभी घरवालों को बताने की हिम्मत नहीं हुई। जब रिश्तेदारो को कोमल के इस रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने कोमल की शादी करवाने की सोची। कोमल की शादी पकंज शर्मा नामके व्यक्ति से तय हुई जो की पेशे से एक अकाउंटेंट है

मई 2021 में कोमल व् पंकज की शादी कर दी गयी। लेकिन पंकज बताते हैं की कोमलने कभी पत्नी धर्म नहीं निभाया। वो किसीसे बात नहीं करती थी। ऐसे में पंकज ने एक दिन दबाव बनाकर कोमल से पूछा की आखिर मामला क्या हैं तब उसने बताया की वो पिंटू से शादी करना चाहती थी लेकिन घर पे नहीं बता पायी।  तब जाकर पङकज को पता चला की उनकी पत्नी किसी और के प्रेम में हैं। इसके बाद पंकज ने कोमल के भाई एवं बहनो से बात करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी.

इसके बाद 22 अक्टूबर को कोमल लापता हो गयी।  उसके बाद मायके वालो ने पिंटू के खिलाफ केस दर्ज करवाया तो पुलिस पिंट्यू से पूछताछ करने में लगी थी तभी कोमल ने पति और मायके पक्ष के खिलाफ उत्पीड़न का आरोप लगाकर और जान का खतरा बताते हुए तहरीर दी। उसके बाद डोमेस्टिक वायलेंस सेल और आशा ज्योति केंद्र की मदद से इस केस को आगे बढ़ाया गया। जबा कोमल ,पंकज और पिंटू को बुलाया आगे तब कोमल ने पिंटु के साथ रहने की जिद की। फिर सभी रिश्तेदार कसी तरह से शादी के लिए मन गए और शुक्रवार शाम विधि विधान से  पिंटू की शादी करवा दी गयी.

जब कोमल के भाई और बहनो ने इस शादी के राजी नहीं थे तब पंकज ने ही इन लोगो को संजय अतः की इसी तरह सब का भविष्य सुरक्षित आरहेगा और इसीलिए फिर सब मान गए और ये शादी मुकाम तक पहुंची। हलाकि पंकज ने अपना रिश्ता निभाया लेकिन कोमल के भईओने कहा की इसके बाद उनका और कोमल का कोई रिश्ता नहीं रहेगा और उसका पैतृक संपत्ति पर भी कोई अधिकार नहीं रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *