1000 KM का सफर तय कर प्रेमी से मिलने आई 14 साल की छात्रा और रचाली शादी फिर जो हुआ!

१२ से २४ साल की उम्र बच्चो के लिए बोहत ही संभल के चलने की उम्र होती हे. यह १० साल ही आने वाले दिनो मे बच्चो का भविष्य तय करते हे. यह किस्से मे सिर्फ 14 साल की लड़की को पबजी खेलने के दौरान पश्चिम बंगाल की यह नाबालिग किशोरी की दोस्ती फिरोजाबाद के संतनगर निवासी युवक से हो गई। कुछ दिनो बाद दोनो ने मोबाइल नंबर एक दूसरे को दिए और फिर उनमे बातों का दौर चला और दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। यह प्यार यही नहीं रुक्का इसके बाद किशोरी और युवक योजना बनाकर अपनों घरों से भाग गए।

इन्होने भागकर चोरी-छिपे से शादी भी कर ली। बताया जाता है कि लडकी सिर्फ 14 वर्ष की है, कक्षा 11 में पढ़ाई करती है। युवक मेहंदी डिजाइनर है। वर्तमान में किशोरी युवक के घर में ही रह रही है। मामले की शिकायत पर दक्षिण पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर किशोरी को अपने घर भेज दिया गया हे.

जब पूछतज की गई तो पता चला की किशोरी ने बताया कि दोनों की पहचान पबजी खेलते समय हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई और दोनों एक-दूसरे से फोन पर बात करने लगे। दोस्ती प्यार में तब्दील हुई। किशोरी एक माह पूर्व टीकाकरण कराने की बात कहकर घर से चली गई। यहां से युवक भी चला गया. फिर इन्होने पश्चिम बंगाल के जिला दक्षिण दिनाजपुर मे ही शादी की.

शादी के बाद किशोरी को लेकर युवक अपने घर फिरोजाबाद आ गया। यहां किशोरी युवक की पत्नी के रूप में रहने लगी। उधर, लापता होने पर परिजनों ने किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट की दर्ज कराई। एक दि परिजनों ने किशोरी को फोन किया तो उसने एक दिन उनका फोन उठा लिया। बातों में लेकर परिजनों ने किशोरी से उसका पता पूछा और पश्चिम बंगाल पुलिस को जानकारी दी।

यह शादी आठ माह तक रही और आठ मास तक कोई इनको ढूंढ नही पाया. हालांकि युवक के दूसरे धर्म का होने के कारण परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया। परिजन शादी के लिए राजी नही थे. इसके बाद किशोरी युवक संग भाग गई. मिलती खबरों के अनुसार धर्म परिवर्तन कराने की बात भी हुई थी.