₹6000 में आया हूबहू iPhone 13 जैसा दिखने वाला फोन, लोग देखते ही बोलेंगे कब ख़रीदा iPhone !

Informational

हमारे देश में iPhone होना एक स्टेटस माना जाता है। जिसके पास IPHONE होता है उनको ज्यादा इज्जत मिलती है। ऐसी भी कुछ और वजह भी होती है जिसके कारण IPHONE खरीदना लगभग हर किसी का सपना होता है। लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से हर कोई इसे नहीं खरीद पाता। हमारे देश में जब कोई महंगी चीज खरीद नहीं पाते तो लोग उसके जैसा ऑप्शन जरूर ढूंढ निकाल ते है। ऐसा ही एक शानदार IPHONE जैसा हूबहू विकल्प आपको अब आप 7 हजार से कम बजट मिलेगा। जिससे आईफोन जैसा दिखने वाला फोन खरीदकर आप अपना शौक जरूर पूरा कर सकते हैं। जी हां, जियोनी ने शुक्रवार को Gionee G13 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। फोन की खासियत यह है कि ये दिखने में हूबहू आईफोन जैसा दिखता है।

इस फोन की खासियतों पर बात करे तो इसमें iPhone 13 के समान फ्लैट फ्रेम, कैमरा मॉड्यूल और सेल्फी कैमरे नॉच है। Gionee G13 Pro स्मार्टफोन HarmonyOS पर काम करता है और यह Unisoc T310 चिपसेट से लैस है, जिसे 4GB रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। Gionee G13 Pro में एक Elderly Mode के साथ-साथ एक स्मार्ट मोड भी है। जैसा कि नाम से पता चलता है, Elderly Mode बुजुर्गों के लिए फोन यूज करना आसान बनाता है।

Gionee G13 Pro की कीमत

दरअसल, कंपनी ने फिलहाल इस फोन को चीन में लॉन्च किया है। नए लॉन्च किए गए Gionee G13 Pro की कीमत 4GB+32GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए CNY 529 (लगभग 6,200 रुपये) है, जबकि इसके 4GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 699 (लगभग 8,200 रुपये) है। इसे तीन कलर ऑप्शन- फर्स्ट स्नो क्रिस्टल, सी ब्लू और स्टार पार्टी पर्पल में पेश किया गया है।

Gionee G13 Pro, HarmonyOS आउट-ऑफ़-द-बॉक्स पर चलता है। इसमें 6.26 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ है। हुड के तहत, यह एक Unisoc T310 प्रोसेसर है, जिसे 4GB रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक सेकेंडरी मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *