₹130 के पार जाएगा इस सरकारी कंपनी का स्टाॅक, राकेश झुनझुनवाला का है फेवरेट, एक्सपर्ट बुलिश

News

साल 2021 में कोरोना का असर कम होने के बाद भारतीय शेयर बाजार में कई शेयर ने अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद से मल्टीबैगर शेयरों में तेजी आई है और कई शेयर भारतीय मल्टीबैगर शेयरों में शामिल हो गए हैं। वैश्विक अर्थव्यवस्था पर गंभीर प्रभाव के बावजूद भारतीय शेयर बाजार लंबे समय से तेजी दिखा रहा था। आज हम एक ऐसे ही शेयर के बारे में बात करने वाले है निवेशकों को कुछ ही समय में करोड़पति बना दिया है।

जानकारों के मुताबिक अगर आपको शेयर में से अच्छा खासा रिटर्न कमाना है तो आपको लम्बी अवधि के लिए निवेश करना होगा। लेकिन कई बार कुछ शेयर ऐसे भी होते है जिसमे आप कम समय में निवेश करके अच्छा खासा प्रॉफिट बुक कर सकते हो। आज हम आपको इस लेख में एक ऐसी सरकारी कम्पनी के बारे में बताने वाले है जिसमे राकेश झुनझुनवाला की हिस्सेदारी है और ब्रोकरेज फर्म इस सरकारी स्टॉक पर बुलिश नजर आ रहे है।

हम बात कर रहे है स्टील मेटल पीएसयू स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड या सेल (SAIL) के शेयर के बारे में। बतादे के अभी NSE पर SAIL कम्पनी का शेयर 100 रूपये के आसपास कारोबार कर रहा है। जानकारों के मुताबिक अगर यह शेयर एक बार ₹115 से ₹120 के स्तर की बाधा को तोड़ देता है तो यह अल्पावधि में ₹130 से ₹135 के स्तर तक जा सकता है।सेल की अलग-अलग समय सीमा पर अलग-अलग प्रवृत्ति है। साप्ताहिक पैमाने पर यह स्ट्रगल कर सकता है। हालांकि मासिक पैमाने पर यह स्टॉक अभी भी मजबूत अपट्रेंड में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *