होने वाले जीजा के साथ करती थी ऐसी हरकतें, तंग आकर बहन ने उठाया बड़ा कदम

News

जीजा साली के रिश्तो पर काफी मज़ाक किये जाते हैं लेकिन उस रिश्ते को उतनी ही निर्दोषता से भी देखा जाता है। ऐसे में कोई साली अपने जीजा को फ़साने की कोशिश करे तो बवाल ही हो जाएगा। ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताने वाले हैं जिसमे एक बहनने अपनी दूसरी बहनके खिलाफ सोशियल मीडिया पर ही लिख डाला की उसकी बहनकी उसके पति के साथ हरकते ठीक नहीं।

उसने लिखा की जब भी उसका भावी पति उसके घर आता हैं तो छोटी बहन उसके साथ अजीब सी हरकते करती हैं जिससे वो इनसिक्योर महसूस करती हैं। इसी सब से तंग आकर उसकी बहनने फैसला लिया हैं की वो अपनी बहन को शादी में नहीं बुलाएगी। उसने बताया की कैसे उसकी बहन की नज़र हमेशा अपने जीजा पर रहती हैं। वह जानबूझकर उसे टच करने की कोशिश करती हैं और यहां तक कि बार-बार उसको किस करने की भी कोशिश करती हैं। इस अमेरिकन लड़की ने Reddit नाम के प्लेटफॉर्म पे अपना गुस्सा निकला।

हलाकि लड़की के उसकी बहनको शादी में न घुसने देने के फैसले से उसके माँ बाप काफी नाराज हैं। उनका कहना हैं की एक लड़के के लिए वह अपने ही परिवार में ऐसा भेदभाव नहीं कर सकती। लड़की ने अपनी बहनकी हरकतों के बारेमे घर में बताया पर फिर भी वे घर में फुट न पड़ने को लेकर अड़े हुए हैं। उसका फैसले पर अड़े रहने की वजह से उसके माता पिता ने भी इस शादी में आने से इंकार कर दिया हैं।घर में परिस्थितिया विवादपूर्ण हैं।

पर लड़की का मानना हैं की उसने ये कठोर फैसला इसीलिए लिया हैं क्युकी उसकी बहन अपनी मर्यादाओ को नहीं समझती और उसकी हाज़री उसके बच्चो पर भी गलत असर दे सकती हैं। इसीलिए इतने विवादों के बावजूद वो अपनी शादी में अपनी बहन को बुलाने के लिए राज़ी नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *