हीरो के ऑफर ने उड़ाया गर्दा, 73 हजार रुपये की स्प्लेंडर प्लस बाइक को मात्र 9,000 रुपये में लाएं घर, जानिए डिटेल

Informational News

जैसा की आप सब लोगो को मालुम है की देश में कोरोना काल के बाद महंगाई अपने चरम पर पहुच गई है. हर तरफ कोरोना ने अपनी छाप छोड़ी है. उसमे ऑटो इंडस्ट्री भी अनछुई नहीं है. आज एक बाइक खरीदने के लिए हमें कमसे कम 70 से 80 हजार रुपये चुकाने पड़ते है. सभी बाइक कंपनियो के सामने महंगाई से बड़ी और कोई समस्या नहीं होगी. ऐसे माहौल में कंपनिया अपनी बाइक बेचने के लिए नई नई स्कीम लेकर आ रही है.

नई स्कीम की बात करे तो, देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली और लोगो की सबसे ज्यादा पसंदीदा बाइक हीरो कंपनी की स्प्लेंडर पर स्कीम मिल रही है. हीरो स्प्लेंडर की एक्स शोरूम कीमत 73200 रुपये है और इसकी ओन रोड कीमत करीब 88 हजार रुपये के आसपास है. इसको खरीदने के लिए कंपनी आपको एक ऑफर दे रही है. जिसमे आपको केवल 9 हजार रुपये चुकाकर बाइक घर ले जा सकते है.

स्कीम के अनुसार आपको हीरो स्प्लेंडर खरीदने के लिए अपनी जेब से पहले केवल 9 हजार रुपये ही निकालने होते है. बाकी के 79 हजार रुपये आपको कंपनी लोन करवाकर दे रही है. इसके बाद आपको हर महीने 2539 रुपये का EMI चुकाना होगा. यह स्कीम ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी और खीचने के लिए लाइ गई है. फ़िलहाल मार्किट में चल रही स्कीम मेसे यह स्कीम सबसे अच्छी बताई जा रही है.

लोन और कीमत की बात से आगे बाइक के बारेमे बात करे तो. कंपनी अपनी स्प्लेंडर में 97.2 cc का इंजन दे रही है. इसमें सिंगल सिलिंडर और एयर कुल्ड तकनीक मिलती है. बाइक का इंजन 8 ps और 8.02 nm का टार्क जनरेट करता है. इसमें आपको 4 स्पीड गियर बोक्स मिलता है. जैसे की आप जानते ही है की हीरो की बाइक अपने अच्छे माइलेज और बिल्ड क्वालिटी के लिए जानी जाती है. अगर आप भी बाइक खरीदना चाहते है तो अपने नजदीकी हीरो शोरूम का संपर्क करके इस ऑफर का लाभ ले सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *