हिमाचल के टाहलीवाल में फैक्ट्री में ब्लास्ट, जिंदा जलने से 6 महिलाओं की मौत, 15 घायल!

News

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में से बहुत बड़ी खबर सामने आयी है के ऊना के पास में एक पटाके बनाने वाली फैक्ट्री में ब्लास्ट हुआ है। खबरों के अनुसार इस ब्लास्ट में छह महिलाओं की मौत और 10 से पंद्रह महिलाओं के ईजाग्रस्त होने की खबर सामने आयी है। ब्लास्ट के बाद राहत और बचाव का काम शुरू हुआ है। ब्लास्ट के बाद महिलाएं जिंदा जल गई हैं. हादसे के बाद के वीडियो रोंगटे खड़े करने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार, यह ब्लास्ट हिमाचल प्रदेश के ऊना के हरोली के टाहलीवाल में पटाखा फैक्ट्री में हुआ है। इस रोगंटे खड़े करने वाले हादसे के बाद मौके पर आग लग गई और वहा पर काम कर रही कुछ महिलाएं जिंदा जल गई। घायलों को ऊना अस्पताल लाया गया है, लेकिन अभी तक घायलों की सही संख्या के बारे में पता नहीं चल पाया है और ना तो कोई आधिकारिक रूप से कोई जानकारी आयी है। लेकिन मौके पर छह शव ब्लास्ट के बाद गिरे हुए थे, जो सारे महिलाओें के हैं.

30 से 35 कर्मी थे काम कर रहे

घायलों को ऊना अस्पताल अपनी गाड़ी में लाए एक शख्स ने बताया कि वह 7 घायलों को अपनी गाड़ी में अस्पताल लाएं हैं. इस दौरान एक घायल महिला ने बताया कि जहां ब्लास्ट हुआ, वहां करीब 30 से 35 लोग काम कर रहे थे. इस दौरान छह महिलाओं की मौत हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *