हिंदुस्तान का शेर, पृथ्वीराज चौहान का टीजर हो गया है लॉन्च। अक्षय कुमार के साथ सोनू सूद और संजय दत्त भी दिखेंगे इन किरदारो में।

Bollywood News

लंबे समय से जीस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, वह फिल्म अब रिलीज होने जा रही है। अक्षय कुमार की पृथ्वीराज चौहान मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है पृथ्वीराज मूवी का टीजर लॉन्च हो गया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार इस फिल्म में मुख्य किरदार यानी पृथ्वीराज का किरदार निभाते हुए देखे जाएंगे। मनुषी छिल्लर जोकि मिस वर्ल्ड भी रह चुकी है वह पृथ्वीराज फिल्म के साथ डेब्यू कर रही है और वह पृथ्वीराज की रानी यानी संयोगिता का किरदार निभा रही है।

कोन थे पृथ्वीराज? पृथ्वीराज चौहान 12 वीं सदी में अजमेर के राजा हुआ करते थे, वह भारत के कहीं हिस्सो पे राज करते थे। जिनके पास लाखों की सेना हुआ करती थे। जिन का डंका पूरे भारत में बजता था और जब गौरी ने भारत पर हमला किया था तब पृथ्वीराज चौहान ने कहीं बार गजनबी को पराजित किया था और पृथ्वीराज चौहान ने मोहम्मद ऑफ़ घोर को क्षमा याचना दी थी। तरैन कि जंग मे पृथ्वीराज पराजित हुए और इसी कहानी के इर्दगिर्द यह फिल्म बनाई गई हो ऐसा माना जा रहा है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त भी है, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा, ललित तिवारी, साक्षी तंवर जैसे कहीं दिग्गज कलाकार है। यह फिल्म यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के अंदर बनी हुई है। पृथ्वीराज रासो जो आज से 900 साल पहले लिखी गई किताब के ऊपर आधारित है। यह फिल्म का शूटिंग जयपुर के आसपास हुआ था मगर महामारी की वजह से शूटिंग आधे में ही रोका गया था। माना जा रहा है कि फिल्म को जल्द ही रिलीज किया जाएगा और उसी के फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

इस फिल्म की रिलीज डेट 21 जनवरी 2022 बताई जा रही है। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर के बताया कि वह पृथ्वीराज चौहान का किरदार करके उनको गर्व की अनुभूति कर रहे हैं और यह फिल्म 21 जनवरी 2022 को बड़े पर्दे पर आ जाएगी और इसी के साथ उन्होने है इस फिल्म का टीजर रिलीज किया। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। अभी देखना रहा कि जनवरी को जब यह फिल्म बड़े पर्दे पर आती है तो दर्शकों का कितना साथ और सरकार इस फिल्म को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *