हरियाणा की छोरी को दिल दे बैठे तेजस्वी यादव, जानें कौन हैं दुल्हन

News

तेजस्वी यादव की सगाई को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं. जानकारी के मुताबिक लालू परिवार के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की सगाई में लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत उनके परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे।

बहुत लम्बे समय के बाद लालू प्रसाद यादव के परिवार में फिर से शहनाई बजने वाली है। बतादे के बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं इसको लेकर परिवार में कार्यक्रम शुरू भी हो गया है। जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव गुरुवार को पहले अपनी जीवन संगिनी के साथ सगाई करेंगे और इसके बाद आने वाले कुछ दिनों में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

सबसे अहम सवाल तेजस्वी यादव की दुल्हन को लेकर उठ रहा है, क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कौन वह लड़की है जिसे तेजस्वी यादव अपना दिल दे बैठे और जीवन संगिनी बनाने जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद यादव अपने छोटे बेटे की शादी हरियाणा में कर रहे हैं।

मूल रूप से लड़की का परिवार हरियाणा और दिल्ली का रहने वाला है और लड़की-लड़का यानी तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हन दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को जानते पहचानते हैं। दरअसल तेजस्वी यादव से पहले भी लालू प्रसाद यादव अपनी एक बेटी की शादी हरियाणा में कर चुके हैं, ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हरियाणा में होने वाली इस दूसरे रिश्तेदारी के भी डोर कहीं ना कहीं लालू प्रसाद के समधियाना से जुड़े हुए हैं।

लालू प्रसाद के बेटे की सगाई में उनके परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों के आने की संभावना है। लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सगाई यानी रिंग सेरेमनी कल गुरुवार को दिल्ली में ही किसी होटल में होने वाली है. इसको लेकर परिवार द्वारा भी पूरी तरह से गोपनीयता बरती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *