हनुमान जी की विशेष कृपा होती है इन तीन राशि वाले लोगो पर,क्या आप की भी है इन तीन राशियों में से एक

Bollywood Rashifal

माना जाता है कि हनुमान जी ने अपने भक्तों का साथ कलयुग में भी नहीं छोड़ा है। आए दिन हो रहे हनुमान जी के चमत्कार इस बात की पुष्टि करता हे। हनुमान जी भक्ति करने से राहु केतु से लेके मंगल शनि तक आपकी राशि से दूर रह सकते हे. आज शनिवार को इन 3 राशियों पर विशेष कृपा बानी रहेगी.

तुला-

शत्रु उपद्रव कर सकते हैं लेकिन हनुमान जी को सिंदूर अर्पण करने से या तेल का चढ़ाने से उनका शमन भी हो जाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य खट्टा-मीठा चलता रहेगा लेकिन कोई बड़ी परेशानी नहीं है।आज व्यापार में लाभ प्राप्ति के लिए नए अवसर मिलेंगे. पिछला अटका हुआ कोई ऑर्डर मिलने की संभावना बन रही है. कार्यक्षेत्र में कुछ नकारात्मक लोगों की उपस्थ.

मकर:

कार्य की बहुत अधिक चिंता और तनाव आपकी सेहत को नुकसान कर सकती है। मानसिक स्पष्टता बनाए रखने के लिए संदेह और झुंझलाहट से छुटकारा पाएं। माता-पिता और मित्रो की मदद से आप आर्थिक कठिनाइयों से बाहर निकलने में सफल रहेंगे। रिश्तेदार टेंशन का कारण बन सकते हैं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए खुद पर नियंत्रण रखें। दोपहर बाद परिस्थितियां कुछ प्रतिकूल रहेगी. कोई अप्रिय समाचार मिलने से मन में उदासी रहेगी. घर में बहुत ज्यादा टोका टाकी रखने से पारिवारिक लोगों को परेशानी हो सकती है, इस बात का अवश्य ध्यान रखें. कार्य क्षेत्र में आपका वर्चस्व बना रहेगा. आय के स्त्रोतों में भी वृद्धि होगी. स्त्री वर्ग अपने व्यवसाय में विशेष रूप से सफलता पाएंगे.

वृश्चिक:

आजके दिन आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा। इसका इस्तेमाल आपको अपने रुके हुए काम को पूरा करने में करना चाहिए। दिन को और अच्छा बनाने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं हो सके तो खाना खाने परिवार के साथ बहार जाये। लव लाइफ में कुछ गुड़ न्यूज़ आ सकती है। नौकरी पेशा लोगों का ऑफिस में पॉजिटिव माहौल की वजह से कार्य क्षमता में भी निखार आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *