हनुमान जी की विशेष कृपा होती है इन पांच राशि वाले लोगो पर,क्या आप की भी है इन तीन राशियों में से एक

Rashifal

माना जाता है कि हनुमान जी ने अपने भक्तों का साथ कलयुग में भी नहीं छोड़ा है। आए दिन हो रहे हनुमान जी के चमत्कार इस बात की पुष्टि करता हे। हनुमान जी भक्ति करने से राहु केतु से लेके मंगल शनि तक आपकी राशि से दूर रह सकते हे. आज शनिवार को इन 5 राशियों पर विशेष कृपा बानी रहेगी.

मेष: आज का दिन आपके लिए फलदायी साबित होगा। काम से जुड़े सभी विवाद आज निपट सकते हैं। बाजार की कोई भी चीज आज बिलकुल भी न खाएं, अन्यथा आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। आज आप अपना काम पूरे उत्साह के साथ पूरा करेंगे। नौकरी पेशा लोगों का ऑफिस में पॉजिटिव माहौल की वजह से कार्य क्षमता में भी निखार आएगा.आज आपके और आपके प्रेमी के बीच प्यार बढ़ेगा।

वृषभ: आज आपका भाग्य साथ नहीं देगा इसीलिए आप भाग्य के भरोसे न रहें। दिन सावधानी और सतर्कता से बिताने की जरूरत है। व्यापार में थोड़ा जोखिम लेने से बड़े लाभ की उम्मीद है। पारिवारिक मुसीबते चिंता का विषय बनेगी , लेकिन आज आप अपने बोलने में सावधानी बरतें तो सब ठीक हो सकता है।आज रोजगार के मामले में एक नया अवसर आपके चारों ओर है, इसे पहचानना आपके हाथ में है।दोपहर बाद परिस्थितियां कुछ प्रतिकूल रहेगी.

मिथुन: रोजमर्रा के कामों के अलावा कुछ नई चीजों में हाथ आजमाएंगे तो आपको फायदा होगा और आपका दिन सार्थक रहेगा। आपके पास आने वाली किसी भी परेशानी को नज़रअंदाज करें, नहीं तो यह आपके मन की शांति को भंग कर सकता है। प्रेमी से अनबन हो सकती है उसे जल्दी समाधान करे। कार्य क्षेत्र में आपका वर्चस्व बना रहेगा. आय के स्त्रोतों में भी वृद्धि होगी. स्त्री वर्ग अपने व्यवसाय में विशेष रूप से सफलता पाएंगे.

कर्क: कार्य की बहुत अधिक चिंता और तनाव आपकी सेहत को नुकसान कर सकती है। शत्रु उपद्रव कर सकते हैं लेकिन हनुमान जी को सिंदूर अर्पण करने से या तेल का चढ़ाने से उनका शमन भी हो जाएगा। अप्रिय समाचार मिलने से मन में उदासी रहेगी. घर में बहुत ज्यादा टोका टाकी रखने से पारिवारिक लोगों को परेशानी हो सकती है, इस बात का अवश्य ध्यान रखें. स्‍वास्‍थ्‍य खट्टा-मीठा चलता रहेगा लेकिन कोई बड़ी परेशानी नहीं है।

सिंह: आपके के ऊपर बहुत कुछ निर्भर करता है इसलिए सोच समझकर निर्णय लेने आवश्यकता है। आज आपको किसी अंग में दर्द या तनाव से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में लाभ प्राप्ति के लिए नए अवसर मिलेंगे. पिछला अटका हुआ कोई ऑर्डर मिलने की संभावना बन रही है. वित्तीय लेन-देन करते समय और बोलते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

(ऊपर बताई गई जानकारी का हम दावा नहीं करते हैं कि यह सत्य एवं सटीक है. इन्हें अपनाने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य ले।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *