स्वेता तिवारी: दो नो शादी मे मिला दर्द, संघर्षो के बावजूत दो नो बच्चो का रख रही हे ख्याल, 40 की उम्र मे भी आज भी दिखती हे इतनी खूबसूरत

Bollywood News

छोटे परदे पे अपनी अदाकारिता से छाप छोड़ ने वाली स्वेता तिवारी का जन्म १९८० में उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में हुआ था. स्वेता तिवारी ने अपने करियर की शरुआत 1999 में दूरदर्शन से की उसके बाद उन्होंने एकता की सीरियल कसौटी जिंदगी की में अपना किरदार निभाया यह सीरियल २००१ से २००८ तक चली. इस धारावाहिक में उनका किरदार प्रेरणा ने लोगो की वाहवाही बटोरी. २०१० में वह बिगबॉस का हिस्सा बनी जहा पर वह विनर रही और बिगबॉस जितने वाली पहेली महिला बानी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

आपको बतादे की उन्होंने छोटे परदे पे कभी न भुलाये जाने वाली छाप छोडी हे. पर अपनी निजी जिंदगी में वह संघर्षो का सामना करती रही. श्वेता तिवारी की अब तक दो शादियां हो चुकी है हालांकि उनकी दोनों ही शादिया चल नहीं पाई और उसका अंत डायवोर्स पे जाके रुका. उनकी पहली शादी महज १८ साल की उम्र में यानि साल १९९८ में राजा चौधरी से हुई थी. राजा चौधरी भी भोजपुरी एक्टर हे साथ ही कही टेलीविजन शो किये ही जैसे के चंद्रकांता, बीगबॉस, अदालत, तेनलिरामा. स्वेता तिवारी की यह शादी से उनको एक खूबसूरत बेटी का जन्म हुआ.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

२००७ में यानि ९ साल वाद दोनों अलग हुए और यह रिश्ता साल २०१२ में तलाक के जरिये खत्म हो गया था. डिविर्से के १ साल बाद यानि २०१३ में दूसरी बार शादी की उन्होंने अभिनव कोहली के साथ सात फेरे लिए थे. उनकी यह शादी से उनको एक बेटे हुआ हे. मगर यह शादी भी सफ़ल नहीं रहि और २०१९ में उन्होंने अभिनव के साथ डिवोर्स लिए. उनका कहना हे की उनकी असफल शादीओ की वजह से उनके बच्चो की जिंदगी ख़राब हो रही हे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)


जब उनकी बेटी छोटी थी तब से वह उसकी मा के साथ हो रही ज्यादती देख रही हे, डोमेस्टिक वैलोन्स, कोर्ट, डिवॉर्स का मतलब वह सिर्फ 8 साल की उम्र पे पता चल गया जो छोटे बच्चो के लिए बोहत गलत हे. स्वेता तिवारी ने ड्रामा सीरियल के आलावा कॉमेडी सर्कस जलक दिखलाजा, बिगबॉस, खतरों के खिलाडी जैसे कही शो किये हे. आज भी उनको देख के कोई नही कह सकता की वह 40 साल की हे और २ बच्चो की मा हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *