सोनू सूद कैसे और क्यों करते हे जरुरियतमंदो की मदद, सच जान आप भी करेंगे तारीफ

Bollywood Informational

पिछले 2 साल मे सोनू सूद ने लाखो लोगो की मदद की हे. महामारी के वक्त से सोनू सूद ने गरीब और जरूरियात मंद लोगो को घर पोहचने से लेके, उनके रहने खाने की व्यवस्था करके दी थी. उनके यह अविरत कोशिशे देख वह लोगो के लिए मसीहा बन गए हे. सोनू सूद परदे पर चाहे विलन की भूमिका अदा करते हो पर रियल लाइफ मे वह लाखो लोगो के लिए सुपर हीरो बनके आये थे.

कही जगह ऐसा भी सुनने आया था की लोगो की मदद करने उनोने अपने होटल्स के दरवाजे खोल दिए थे. वही पैसो के  प्रॉपर्टी तक गिरवी रख दी थी तो लोन तक का सहारा लेके लोगो की मदद कर रहे थे. हल ही मे एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू मे उनसे पूछा गया था की आप लोगो को मदद करने के लिए करोडो रुपये कहा से लाते हे?

जिसके जवाब मे सोनू ने बताया था की उन्होने अपने पिछले कुछ विज्ञापनो से जो भी पैसा कमाया, उन पैसो को वह चैरिटी को दान करते हे इसके आलावा  अस्पताल को जरुरत के हिसाब से दान देते रहते हे. इसके आलावा हजारो लाखो लोग ट्विटर के जरिये अपनी परेशानी सोनू से शेयर करते हे और सोनू उन तक पोहच कर उनकी मदद करते हे. जहा एक तरफ कुछ हीरो या एक्टर चंद रुपये के लिए गुटका तक को प्रमोट करते हे! वही सोनू समाज के लिए आदर्श बनके उभरे हे.

इंटरव्यू के बिच सोनू ने एक घटना भी बताई जिसे सुन आप जान पाओगे की सोनू रील ही नही रियल लाइफ मे भी हीरो हे और कैसे खुद तो दान करते ही हे साथ कही लोगो को जोड भी रहे हे जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगो की मदद कर सके. उन्होंने बताया दुबई की हाल की यात्रा पर मशहूर हॉस्पिटल के विल्सन नाम के एक शक्श से मिले और उन्होंने बताया की वह  मार्केटिंग करे. इसपर सोनू सूद ने जो जवाब दिया वह किसी का भी दिल जित देगा

सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा की मे आपकी हॉस्पिटल को प्रमोट करूँगा मगर इसके बदले आपको 50 लिवर ट्रांसप्लांट करने होगे। हॉस्पिटल इसके लिए मन गई अब सोनू सूद जरुरियाद मंद लोगो का लिवर ट्रांसप्लांट यहा से करवा सकेगे। सोनू लोगो की मदद के लिए अलग अलग रस्ते देखते रहते हे कुछ लोग उनसे जुड़ते इ और लोगो की मदद करते हे तो कही पर सोनू किसी संस्था से जुड के मदद करते हे. सोनू सही मायने मे जरुरियतमंद लोगो के मसीहा बांके उभरे हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *