सोनू सूद का बिहार की बिटिया सीमा से वादा, बोले- ‘दोनों पैरों पर चलने का समय आ गया’

News

सोनू सूद कोरोना काल से देश के कई जरुरत मंद लोगो की मदद के लिए आगे आते है। आज कल सोशियल मिडिया का दौर है ,बहुत सारे ऐसे जरुरत मंद लोगो के वीडियो कोइ न कोई लोग शेयर करते रहते है ऐसे सोनू सूद ऐसे लोगो की मदद करने के लिए हमेशा से आगे आते है। फिर एक बार सोनू सूद ने साबित कर दिया है के वो किसी मसीहा से कम नहीं है।

दरसल बात यु है के बिहार के फतेहपुर की एक दिव्यांग बेटी की मदद की है, जो एक पैर से करीब 1 किलोमीटर पैदल चलकर स्कूल का सफर तय करती है। बच्ची का वीडियो वायरल हुआ तो एक्टर ने बच्ची के लिए ट्वीट किया है। सोनू सूद ने जिस सीमा के लिए मदद के हाथ बढ़ाए हैं। वह एक पैर से द‍िव्‍यांग है, लेकिन पढ़ने की ललक ऐसी है कि वह स्‍कूल तक का सफर एक पैर पर करती है।

बतादे के सीमा एक क‍िमी का रास्ता एक पैर पर उछल-उछल कर तय करती है। सोनू सूद ने बिहार की बेटी के हौसले को देखा तो वह उसकी मदद से खुद को रोक नहीं पाए। वीडियो देखने के बाद सोनू सूद ने तुरंत मदद का ऐलान किया. एक्टर ने ट्वीट में लिखा, ‘अब ये अपने एक नहीं दोनों पैरों पर कूद कर स्कूल जाएगी. टिकट भेज रहा हूं, चलिए दोनों पैरों पर चलने का समय आ गया।

सीमा गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती है। लेकिन सड़क हादसे में वह एक पैर खो चुकी है. लेकिन सीमा ने अपने हौसले को टूटने नहीं दिया। सीमा के पिता खीरन मांझी दूसरे शहर में मजदूरी करते हैं और मां ईंट भट्टे पर काम करती है. सीमा आगे चलकर टीचर बनना चाहती है और इसलिए जी-जान से पढ़ाई करना चाहती हैं. सीमा 5 भाई-बहन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *