सुहाग रात से ठीक पहेले ये कांड कर छत से कूद कर भागी दुल्हन

News

इन दिनों कई अजीबो गरीब किस्से सामने आने लगे है. ऐसा ही एक किस्सा अभी अभी मध्यप्रदेश के भिंड से सामने आया है. ये पूरा मामला शादी कर के ठगी का है. यहाँ के एक लड़के ने 2 लोगो को अपनी शादी करवाने के लिए 90 हजार नकद केश में दिए थे. और उनके वादे के मुताबिक़ उसकी शादी भी तय समय पे की गई. सबकुछ ठीक लग रहा था अब समय था पहेली रात का जी हा मतलब सुहाग रात. सुहाग रात से पहेले ऐसा कुछ हुआ के दूल्हा अपना सर पकड़ के बेठ गया.

दरसल एक लड़के की कही शादी नहीं हो रही थी तो उसने अपने एक परिचित को ये समस्या बताइ तो परिचित ने कहा के वो उसकी शादी करवा सकता है पर उसके बदले में उसको 90 हजार देने होगे तो लड़का फट से पैसे देने को राजी होगया. तय बात के अनुसार पैसे देदिए और शादी भी हो गई, शादी के बाद लड़के के परिजनों ने नव वर वधु को आशीर्वाद भी दिए और फिर सब सोने के लिए चले गए. वाही दुल्हन के साथ आये उसके परिजन भी एक कमरे में सो गए.

थोड़ी देर में जब लड़का और दुल्हन अपने कमरे में थे तो दुल्हन ने अस्वस्थ होने का नाटक किया और छत पे टहलने के नाम पे बहार गई. बाद में एक परिजन ने देखा के दुल्हन छत पर नहीं है वो छत से कूद के भाग गई है. इसी दौरान देर रात को गश्त लगाते हुए पुलिस के हाथ ये दुल्हन लग गई. बाद में क्या दुल्हन की पूछताछ हुयी और 5 लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *