सुहागरात में करीब नहीं आया पति तो पत्नी को हुआ शक, सच्चाई सामने आई तो उड़ गए होश

News

हरेक कन्या अपनी शादी और जीवनसाथी को लेकर बहुत सपने देखती है और सगाई होने के बाद शादी तक उन्हीं ख्यालों में खोयी रहती है। और तो और शादी के मंडप में रस्मों के समय भी अपने प्रियतम को तिरछी निगाहों से निहारा करती है। दुल्हन शादी होने के बाद अपने भविष्य के सपनों को भी बुन लेती है लेकिन यदि उसका ये सपना पल भर में बिखर जाए तो कैसा होगा। कन्नौज में एक दुल्हन के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है, शादी के बाद अपने जीवनसाथी के साथ पूरा जीवन बिताने का सपना बिखर गया। पति सुहागरात के दिन उसके करीब नही आया था दूर रहने का कारण पता चला तो उसके साथ सभी के होश उड़ गए। अब लड़की वाले लड़के के परिवार से शादी का पूरा खर्चा वापस मांग रहे हैं।

आपको बतादे के मीरजपापुर में रहने वाले परिवार की बेटी की शादी कन्नौज में रहने वाले युवक के साथ पक्की की गई थी।लड़के वालो ने बताया के मीरजापुर दूर है तो लड़की वालो ने इटावा में अपने रिश्तेदार के घर से शादी करने का तय किया। शादी के दिन कन्नौज से बरात लेकर लड़का इटावा पहुंचा, यहां पहले से सुनहरे सपने देख रही दुल्हन शादी के जोड़े में सजधजी अपने होने वाले पति को राह देख रही थी। पुरे विधि विधान से दोनों के शादी हो गई।

कुछ दिनों के बाद दुल्हन अपने मायके आई। शुक्रवार को नै नवेली दुल्हन मायके से अपने परिवार वालों के साथ अपने ससुराल पहुंची और दूल्हे के घर के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। लड़की यहाँ तक गुस्से में थी के उसने शादी तोड़ने की भी बात भी कर दी ऐसा सुनकर सभी लोग दांग रह गये। आस पड़ोस वाले भी चर्चा कर रहे थे के ऐसा भी तो क्या हुआ के हप्ते में ही लड़की शादी तोड़ना चाह रही है। वहीं दुल्हन के घर वाले दुल्हे के घर वालो से शादी का पूरा खर्चा वापस मांगने का दबाव बनाने लगे। इस हंगामा को बड़ा होने पर आस पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना कर दी। पुलिस मोके पर आके दोनों पक्षों को थाने ले गई और पूछताछ शुरू की।

नवविवाहित दुल्हन ने अपना दुख जारी करते हुए पुलिस को बताया के सुहागरात के दिन पति करीब नहीं आए। शादी के कुछ दिनों तक वह मेरे करीब नहीं आये तो मुझे शक हुआ। पति हमेशा मुजसे दूर दूर रहते और करीब आने का बिलकुल भी प्रयास नहीं करते थे। इस बारे में घरवालों को बताया तो उन्होंने लड़के के शर्माने की बात कहकर टाल दिया। लेकिन पति का उससे ऐसे दूर रहना उसे अच्छा नहीं लग रहा था। एक दिन जानकारी मिली की उसका पति नपुंसक है तो उसके पैरो तले से जमीन खिसक गई। यह बात मायके जाकर पूरी बात बताई तो घर वालों ने धोखे में रखकर शादी कराने की बात कही। इसके बाद घरवालों को ससुराल बुला लिया और पति के साथ न रहने की बात कही। दुल्हन ने कहा कि ससुराल वालों ने उसे धोखे में रखकर उसकी जिंदगी खराब कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्णलाल पटेल ने बताया कि मायके पक्ष से तहरीर मिलती है तो पत्नी के आरोप के अनुसार युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *