सीधार्थ शुक्ला को बेहोशी की हालत मे ले जाया गया था होस्पितल? फिर हुआ ऐसा की

News

सीधार्थ शुक्ला के अचानक अवसान से पूरे बोलीवुड मे शोक का महोल फैल गया हे। सिर्फ़ 40 साल की उमर मे अचानक मौत से एक सन्नाटा सा फैल गया हे। सिद्धार्थ का गुरुवार सुबह कपूर हॉस्पिटल मे अवसान हुआ, खबरो की माने तो उनके परिवार के लोग उनको हॉस्पिटल लेके आये थे उनके साथ उनके जीजा और बहन थी. उन्हें लग रहा था की सिद्धार्थ बेहोशी की हालत में चले गए हे मगर सच उसे भी ज्यादा भयानक था.

सिद्धार्थ का जन्म १२ दिसंबर १९८० में मुंबई में हुआ था. वह कॉलेज के टाइम पे एक अचे फुटबॉलर और टेनिस प्लेयर थे. उन्होंने इंटेरियर डिज़ाइनर में बेचलर डिग्री हासिल की और उसके बाद मॉडलिंग की दुनिया मे आ गए. छोते पर्दे से शरुआत करने वाले सिध्यर्थे ने अपना अभिनय भखूबी निभाया था. बाबुल का आंगन छूटे न, बालिका वधु, CID , बिग बॉस , जलक दिखलाजा , इंडिया गोट टेलेंट, फियर फेक्टर जैसे कही शो किये साथ ही उन्होने हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बुसिनेस इन कजाकिस्तान जैसे फिल्म में भी काम किया.

करीब 2 से 3 बजे सिद्धार्थ की नींद उड़ गई और उनको कुछ अच्छा महसूस नहीं हो रहा था। उन्होंने अपनी माता को उठाया और बेचैनी और सीने में दर्द के बारे में बताया। सिद्धार्थ की माता ने उन्हें थोड़ा पानी दिया और वह वापस सोने चले गए. जब सिद्धार्थ नहीं उठे तो उसकी मां ने उन्हें जगाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। तुरंत ही उनकी बहन को बुलाया गया और डॉक्टर को बुलाया गया. डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया और आगे हॉस्पिटल ले जाने को कहा और तुरंत एम्बुलेंस लेके उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. जहा उन्हें मृत घोषित किया गया. तब तक सबको था की वह बेहोशी की हालत मे हे.

पुलिस ने कहा हे की पोस्टमॉर्टम के बाद ही उनकी मौत कीअसली वजह का पता चल सकता हे मगर डॉक्टर की मने तो उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई
हे. सिद्धार्श शुक्ला के शरीर पर अभी तक चोट के निशान नहीं मिल पाए हैं. यह टीवी जगत के लिए बोहत ही ज्यादा शॉकिंग रहा. कम उम्र मे एक शानदार कलाकार दुनिया को और परिवार को पीछे छोड के आगे निकल गए. हम उनकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना करते हे. ॐ शांति।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *