सिर्फ 75 हजार में बिक रही है मारुति सुजुकी की यह शानदार ऑटोमेटिक कार !

Informational

कार खरीदना और उसमे परिवार के संग सफर करना कर किसी का सपना होता है। लेकिन देश में बहुत सारे लोग बजट की कमी के कारण नयी कार खरीद नहीं पाते अगर आप भी उन लोगो में से हो जो बजट के कारण नयी कार खरीद नहीं पा रहे और फिर भी कार खरीदना चाहते है तो यह लेख पूरा पढ़े यह आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है।

आज हम इस लेख में मारुती सुजुकी की कुछ पुराणी कार के बारे में बताने वाले है जिससे शायद आपका कार खरीदने पूरा हो सकता है। हमें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर कई पुरानी कारें दिखी हैं, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. बता दें कि मारुति सुजुकी की ट्रू वैल्यू कंपनी पुरानी कारों का व्यापार करती हैं. यहां मारुति सुजुकी की पुरानी कारें बेची जाता हैं. हमनें 29 जनवरी को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट चेक की, तब हमें यहां कई ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कारें मिलीं.

Maruti Suzuki Celerio VXI कार तेलंगाना के सिकंदराबाद में है, जो सिर्फ 75 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 2014 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 27675 KM चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसमें पेट्रोल इंजन है, जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर काम करता है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर सिकंदराबाद का है.

Maruti Suzuki Alto K10 VXI AGS कार गुजरात के सूरत में है, जो सिर्फ 2.40 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 2014 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 49684 KM चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसमें पेट्रोल इंजन है, जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर काम करता है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर सूरत का है.

Maruti Suzuki Sx4 ZXI कार बेंगलुरू में है, जो सिर्फ 2.15 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 2010 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 72328 KM चल चुकी है. यह थर्ड ओनर कार है. इसमें पेट्रोल इंजन है, जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर काम करता है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर बेंगलुरू का है.

बतादे के यहां दी गई जानकारी डीलर की वेबसाइट से प्राप्त कर केवल सूचना के तौर पर दी गई है. हमेशा कार खरीदने से पहले उसकी कीमत, गाड़ी की कंडीशन और पेपर पूरी तरह से चेक कर लें. हमारी तरफ से कभी भी किसी को गाड़ी खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *