सिर्फ 7000 रुपये में घर ले जाए HERO HONDA का HF Delux जो देता है 83 किलोमीटर का एवरेज

Informational News

सिर्फ रुपये 7,482 देकर आप एक बोहोत अच्छा माइलेज देने वाली हीरो एचएफ डीलक्स बाइक घर ला पाए तो? अगर आप भी ये 7,482 रूपये में यह शानदार बाइक घर लाना चाहते हैं तो पढ़े ये पूरी जानकारी।

हम बात कर रहे हैं देश के सबसे ज्यादा पसंद की जानी वाली बाइक के बारे में। HERO HF DELUX  बाइक की जो की एक दमदार माइलेज वाली बाइक हैं। हम जब भी कोई बाइक खरीदने जाते हैं तो हम कम कीमत में अच्छा माइलेज वाली बाइक पसंद करते हैं। अगर आप भी ऐसी बाइक की तलाश में है तो बतादे के HERO HF DELUX उन्ही मैं से एक हैं। अपनी ज्यादा माइलेज और कम कीमत के चलते देशभर में लोगो ने इस बाइक को खूब पसंद किया हैं। HERO HF DELUX बाइक की शरुआती कीमत 50,900 हैं। लेकिन आप इस शानदार बाइक को निचे बताये गए प्लान के अनुसार केवल 7,482 देकर ही घर ला सकते हैं।

HERO HF DELUX की कीमत

HERO HF DELUX की कीमत 50,900 से लेकर 63,225 रुपये तक मैं मिल जाती हैं। अगर आपके बजट के हिसाब से आप एक साथ 50000 रुपये नहीं देना चाहते हैं तो आप महज 7,482 डाउनपेमेंट पर देकर इस बाइक को खरीद सकते हैं। टु-व्हीलर की जानकरी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO के डाउनपेमेंट और EMI कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो कंपनी से समबन्धित बैंक इसपर 67,340 रुपये का लोन देगा।  जिसके बाद आपको7,482 रुपये डाउन पेमेंट आपको देना होगा। 36 महीने की अवधि मैं आपको केवल 2,432 रुपये की हर महीने EMI भरनी होगी। लोन राशि पे आपको 9.7 ब्याज देना होगा।

HERO HF DELUX के फीचर्स

हीरो कंपनी का माइलेज को लेकर दावा हैं की HERO HF DELUX बाइक 83 किलोमीटर तक का माइलेज देती हैं। कम्पनी ने इस बाइक को 5 वेरिएंट मैं लांच किया हैं। HERO HF DELUX बाइक में कंपनी ने 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया हुआ हैं जोकि एयर कूल्ड तकनीक पे आधारित 4 स्ट्रोक इंजन हैं। यह बाइक मैं इंजन के साथ 4 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स भी दिया जाता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *