‘सिर्फ बात करने के लिए मुझे बुक करते हैं पुरुष, देते हैं लाखों रुपये’

News

आज हम आपको एक ऐसी चीज बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप हैरान रह जाओगे. एक एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने वालि औरत ने एक खुलासा किया है. उसका कहना है की मर्द उसके पास सिर्फ बात करने आते है. इसके बदलने वह लाखो रुपये चार्ज करती है. आइये जानते है पूरी कहानी.

यह महिला ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है और उसका नाम सामंथा है. सामंथा ने अपने इस अनुभवों के ऊपर 2 किताबे भी लिखी है. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की एक न्यूज चेनल पर इंटरव्यू देते हुए सामंथा ने कहा था की, में अपने आप को खुशनसीब मानती हु की पुरुष मेरे पास आते है और वह अपने जीवन से जुडी कहानी मुझे सुनाते है.

आगे सामंथा ने कहा था की “पुरुष अपने जीवन से जुडी अच्छी और बुरी सभी चीजे मेरे साथ शेयर करते है. इसके अलावा उनके जीवन में क्या अच्छा चल रहा है और क्या बुरा चल रहा है वह भी आसानी से कह देते है. घर में किस व्यक्ति के साथ तनाव चल रहा है और किस्से वह क्या चाहते है सब मुझे डील खोलकर बताते है.”

सामंथा ने आगे बताया की “वह मानती है की वह उन्हें अच्छी सलाह नहीं दे पाती होगी, लेकिन फिर भी ज्यादातर पुरुष मुझे अपनी बात कहने के लिए ही बुक करते है. मेरे हिसाब से पुरुषो को एक काउंसिलर के पास जाना चाहिए, नाकि मेरे पास आना चाहिए.”

सामंथा पहले एक जॉब करा करती थी, वह एक पत्रकार थी लेकिन 37 साल की उम्र में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री ज्वाइन करने का फैसला लिया. इस इंडस्ट्री में हुए अनुभवों को उन्होंने अपनी दो किताब “Hooked” और “Back on Top” में दर्शाया है. कई लोगो ने इस किताब को काफी पसंद भी किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *