सिर्फ चाय और बिस्कुट पे जिन्दा है आर्यन खान जेल के खाने और पानी को हाथ भी नहीं लगाता

Bollywood News

आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। मुंबई में एक क्रूज पर एक पार्टी पर एनसीबी ने छापा मारा, जहां से आर्यन खान सहित कई लोगों को हिरासत में लिया गया। आर्यन खान को 8 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल ले जाया गया था। उन्हें फोर्ट कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। आर्यन खान की जमानत अर्जी पर अब तक पांच बार सुनवाई हो चुकी है, लेकिन उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिली है। 20 तारीख को जमानत को लेके फिर मामले की सुनवाई होनी है।

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक जेल में आर्यन खान का कोरोना टेस्ट हुआ था। उसका टेस्ट नेगेटिव आने पर कोरोना को पांच अन्य लोगों के साथ क्वारंटाइन बैरक से जेल के दूसरे बैरक में भी शिफ्ट किया जाएगा।

जेल में किंग खान के बेटे आर्यन खान की हालत खराब है। रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन के जेल जाने के बाद से आर्यन ने जैल का खाना नहीं खाया। आर्यन को जब भी खाने के लिए पूछा जाता है तो वह यह कहकर मना कर देता है के भूख नहीं है। आर्यन ने अब तक एक जेल के खाने का एक भी निवाला नहीं खाया है। आर्यन को जेल का खाना पसंद नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आर्यन सिर्फ बिस्कुट खाकर दिन बिता रहे हैं। आर्यन अपने साथ 12 बोतल पानी ले गया, जो अब तक चल रहा है। आर्यन जेल का पानी भी नहीं पीता, उसके पास अब सिर्फ 3 बोतलें बची हैं।

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आर्यन को कोर्ट के आदेश के बिना घर का बना खाना नहीं मिल सकता। आर्यन खान को जेल की कैंटीन से खाना पड़ रहा है। आर्थर रोड जेल में नाश्ते के लिए शीरा पौआ परोसा जाता है। लंच और डिनर में दाल, चावल, रोटियां और सब्जियां शामिल हैं। लेकिन आर्यन खान कैंटीन से बिस्कुट खरीदकर काम करते हैं। जब उसे खाना परोसा जाता है तो वह कहता है कि उसे भूख नहीं है। जेल अधिकारियों ने आर्यन को मना लिया लेकिन कैदी कुछ भी खाने को तैयार नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *