सात फेरों से पहले खुला दूल्हे का राज, दुल्हन का शादी से इंकार, गेस्ट हाउस में दूल्हा बनाया बंधक

News

शादियो का सीजन चल रहा है, हर तरफ शादियो की शहनाई हमें सुनने को मिल रही है. ऐसे में शादियो से जुडी कई खबरे भी सामने आ रही है. एक ऐसा मामला सामने आया है की सात फेरो से पहले दुल्हे की पोल खुल जाने से दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. उतना ही नहीं दुल्हन पक्ष ने दुल्हे वालो को गेस्ट हाउस में बंधक भी बना लिया है. क्या है पूरा माजरा आपको बताते है.

कासगंज के तिलसई खुर्द के संजय की शादी शहर के मुहल्ला भगीपुर में तय हुई थी. बीते गुरूवार संजय बारात लेकर शादी करने के लिए पंहुचा था. जयमाला का कार्यक्रम भी पूर्ण हो गया था, दूल्हा सात फेरो से पहले गेस्ट हाउस में बैठा हुआ था. तभी अचानक दुल्हन वालो को पता चलता है की दूल्हा पहले सेही शादीशुदा है. संजय की पत्नी छोड़कर चली गई है और वह फिरसे शादी करने के लिए पंहुचा है.

इस बात का पता जैसे ही दुल्हन को होता है उसने शादी करने से इनकार कर दिया. लड़का लड़की वालो के बिचमे काफी तीखी नोक जोंक हुई. लड़की वालो ने दुल्हे की पिटाई तक करदी. यह बात सात फेरे लेने से पहले गुरूवार रात 3 बजे हो हुई. लड़के के साथ आये कुछ बाराती मामला बिगड़ता देख वहा से चले गए और लड़के के साथ उसके नजदीकी रिश्तेदार ही रहे थे.

रुके हुए रिश्तेदार और दूल्हा गेस्ट हाउस से निकलने वाले थे तभी बल पूर्वक लड़की वालोने उन्हें गेस्ट हाउस में बंधी बना दिया. शुक्रवार तक मामला नहीं सुलजा. पोलिस को किसी ने खबर पहुचाई तब पोलिस वहा पर पहुची और दोनों पक्षों को समजाने की कोशिश करी. लेकिन उन मेसे कोई मानने को तैयार नहीं था. लड़की पक्ष का कहना था की उन्हें 2 लाख रुपये और दिया हुआ सामन वापिस चाहिए.

लड़के वाले 50 हजार और सामन लौटाने के लिए तैयार थे लेकिन लड़की वाले मान नहीं रहे थे. दुल्हन के भाई का कहना था की लड़के वालोने उन्हें धोखे में रखा था. जबकि लड़के वालो का कहना था की उन्होंने अपनी मौसी, जिन्होंने यह रिश्ता करवाया है उनको बताया था. लड़के वालो को ऐसा था की मौसी ने लड़की वालो को दूसरी शादी के बारेमे बताया होगा. अभी भी मामला सुलाजने का नाम नहीं ले रहा है. पोलिस का कहना है की दोनों पक्षों द्वारा तहरीर देने पर पोलिस कार्यवाही करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *