साउथ स्टार किच्चा सुदीप के बयान को सुनकर भडक गए अजय देवगन, सरेआम कर डाली बेइज्जती

Bollywood News

पिछले कुछ समय से साऊथ की फिल्मो की धाकड़ कमाई के आगे बॉलीवुड की फिल्मे कही आसपास भी नजर नहीं आ रही है। जिसका सबूत KGF 2 RRR और पुष्पा जैसे फिल्मे है। साऊथ की फिल्मो का बॉलीवुड में सक्सेस देखते हुए एक साऊथ के सुपर स्टार कीचा सुदीप ने हाल ही में ही एक विवादित ट्वीट कर दिया है जिसकी प्रतिकिया बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने अपने बेबाक अंदाज दी है।

बतादे के कुछ दिनों पहले कन्नड़ सुपर स्टार कीचा सुदीप ने एक ट्वीट करते हुए कहा था के हिंदी अब राष्ट्र भाषा नहीं रही है और बॉलीवुड पैन इंडिया फिल्में बनाने में स्ट्रगल कर रहा है जबकि साउथ इंडस्ट्री पहले से सफल रही है। बॉलीवुड में ज्यादातर फिल्मे साऊथ फिल्मो की रेमिक ही बनती है।बस फिर क्या था एक्शन का रिकेशन तो होना था तो सुदीप के इस बयान पर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भड़क गए और ट्विटर पर सुदीप को टैग करते हुए सवाल पूछा है।

अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा कि “सुदीप मेरे भाई, आपके अनुसार अगर हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हैं? हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्रीय भाषा थी, है और हमेशा रहेगी। जन गण मन।” ट्विटर पर लोग अजय देवगन के इस ट्वीट पार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि ‘बिलकुल अजय सर,अगर सुदीप को लगता है कि हिंदी और हिंदी फिल्मों का उनकी मातृभाषा के फिल्मों के सामने कोई वजूद नहीं है तो उनको अपनी मातृभाषा का सम्मान करते हुए सिर्फ और सिर्फ अपनी भाषा में ही फिल्म रिलीज करना चाहिए। हिंदी में रिलीज करने की क्यों मजबूरी हो जाती है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *