साउथ के सुपर स्टार और रजनीकांत के दामाद कि संपति जान के चौंक जाएंगे

Bollywood News

साउथ के मशहूर एक्टर रजनीकांत के दामाद धनुष ने साउथ के साथ साथ कहीं बॉलीवुड मूवी मे भी अभिनय कर चुके है। धनुष ने रांझणा मूवी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था और यह मूवी सुपर हिट रही थी। धनुष का कोलावरी सोंग्स पूरे भारत में यूट्यूब पर मशहूर हुए था। इस मशहूर एक्टर में रजनीकांत की बेटी से शादी की है, रजनीकांत की बेटी धनुष की पत्नी है।

साउथ में भगवान की तरह पूजे जाने वाले रजनीकांत की संपत्ति अखुट है ,  शायद ही कोई जानता होगा कि उनके दामाद भी बेहद धनिक है। वह प्रोडक्शन हाउस कंपनी के मालिक भी है धनुष मल्टी टैलेंटेड एक्टर है, वह एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग, डांसिंग और डायरेक्टर, प्रोड्यूसर भी हे। आपको बता दें कि धनुष का गाया हुआ गीत कोलावरी ने यूट्यूब पर हड़कंप मचा दिया था और डेढ़ सौ मिलियन से भी ज्यादा व्यू मिले थे। धनुष ने सोनम कपूर के साथ रांझना मूवी की थी, धनुष्य के प्रोडक्शन हाउस का नाम है वंडरवार फिल्म प्रोडक्शन हाउस।

एक रिपोर्ट के मुताबिक जानने को मिल रहा है कि धनुष के पास 22 मिलियन डॉलर की संपत्ति है यानी कि डेढ़ सौ करोड़ रुपये। धनुश्य टैलेंट के साथ साथ उनकी कडी महीने की वजह से आज एक करोड़पति है। धनुष को गाड़ियों का भी शौक है, धनुष के पास मर्सिडीज, धनुष कि उम्र भी अभी काफी कम यानी की 39 साल हे। उनका जन्म चेनाई मे हुआ था। धनुष ने स्कूलिंग मैट्रिकुलेशन हाई स्कूल और कॉलेज चेन्नई के मदुरई कमराज यूनिवर्सिटी से बीसीए किया था।

धनुष ने अपना कैरियर 2002 मे तमिल फिल्म से शुरू किया था और उन्होंने अपना पहला सोग्स 2004 में गया था। धनुष ने बॉलीवुड मे डेब्यु 2013 में फिल्म रांझना के साथ किया था, जिसमे सोनम कपूर भी थी। डायरेक्टर के तौर पर 2017 मे पॉवर पांडे फिल्म बनाई। धनुष आज दो बच्चे के बाप है। उनके पिता का नाम है कस्तूरी राजा और मदर का नाम है विजयलक्ष्मी। उनको महेगी गाडी यो का भी शोख हे। उनके पास फैंड्री कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर xef4, मर्सडीज, 7 करोड की रोल्स रॉयस गोस्ट सीरीज की गाडी या हे। वह फिल्म की फीस के तौर पे 15 करोड के आसपास लेते हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *