सस्ते मे मिल रही हे हीरो की बाइक, सिर्फ 20000 रुपये खर्च कर घर ले आये Hero HF Deluxe Self

Informational News

जैसा की आप जानते हे बाइक की कीमते 1 साल मे अमूमन ५०% तक बढ गई हे. साथ ही प्रेटोल के दाम भी 100 के पार हो गए हे. ऐसे मे आम आदमी के लिए हैवी इंजन बाइक लेना बस सपना ही रह गया हे. ऐसे हालत मे आम तौर पर लोग अच्छी एवरेज वाली बाइक लेना पसंद करते हे जिससे उनका प्रेटोल का खर्च बच सके. हम एक ऐसी ही बाइक की जानकारी आपके समक्ष लेके आये हे जिस कीकीमते और माइलेज देख आप भी हैरान हो जायेंगे.

आपको बतादे की Hero HF Deluxe Self बाइक की कीमते तक़रीबन 65000 रुपये के आसपास हे. साथ ही शानदार माइलेज होने की वजह से इसे लोग खरीदना पसंद करते हे. मगर यदि यही बाइक आपको सिर्फ 20 हजार रूपए में मिल रही हो तो? है आप सच देख रहे हे. यही बाइक सिर्फ 20000 रुपये मे www.carandbike.com पे बेची जा रही हे.

यह बाइक सिर्फ 92 दिन पुरानी हे. Hero HF Deluxe Self का माइलेज 65 किलोमीटर के आसपास हे. यह बाइक 97 के आसपास का इंजन हे. वैसे भी बजाज और हेरोकि बाइक का माइलेज शानदार होता हे ऐसे मे इस बाइक का माइलेज भी काफी अच्छा हे. अगर आपका बजट भी कम है और सेकड हैड बाइक खरीदना चाहते हे तो आपके लिए आज कही वेबसाइट मौजूद हे.  ऐसी ही एक वेबसाइट www.carandbike.com हे जहा यह बाइक सिर्फ 20000 मे बेची जा रही हे.

बाइक का डिटेल्स: यह बाइक www.carandbike.com पर अपलोड की गई है। जैसे हमने बताया यह बाइक 20 हजार रूपए में बेचने के लिए पोस्ट की गई है। इसका मॉडल 2022 का हे. यह बाइक सिर्फ 90 दिवस पुरानी हे और 6000 किलोमीटर ही चली हुई हे. बाइक Self Start है और Drum Brake और Alloy Wheel हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *