सलमान खान के साथ वायरल हुआ खुबसूरत लड़की का फोटो, फेन्स ने टांग खींचते कहा इतने खुश तो केट के साथ भी कभी नहीं दिखे

Bollywood

सलमान खान कब शादी करेंगे ? और उनकी गर्लफ्रेंड कौन हैं उसके चर्चे हमेशा से ही होते रहते हैं। दुनिया भरमें लोग उनके बारेमे कुछ नया जानने को बेताब रहते हैं। उनसे जुड़े छोटे से छोटे न्यूज़ भी बड़े वायरल हो जाते हैं ऐसे में एक सलमान खान की फोटो ने चर्चा जगाई हैं क्युकी उस फोटो में उनके साथ एक लड़की दिखाई दे रही हैं।सब ये जानने के लिए आतुर है की आखिर ये लड़की हैं कौन?

बॉलीवुड पैप जो की पापराजी वायरल भायनी का ऑफिसियल पेज हैं उसपे उन्होंने एक सलमान खान की फोटो शेयर की हैं। फोटो में देखा जा सकता हैं की कैसे एक लड़की सलमान खान को पकड़कर कड़ी हैं और मुस्कुरा रही हैंजैसे की सलमान उनके कोई करीबी हो। इसमें सलमानभी काफी खुश और कम्फर्टेबल नज़र आ रहे हैं। इस लड़की को  देखा नहीं गे हैं और नहीं ये कोई सेलिब्रिटी लग रही हैं। सोशल मीडिया  इस्पे जमके कमैंट्स कर रहे हैं और सबकी बस यही क्यूरिऑसिटी हैं की आखिर ये लड़की ने सलमान के साथ इतनी करीब से कैसे फोटो खिंचवा ली।

सलमान को आज कल बिगबॉस 15  हुए देखा जा सकता हैं। वहां भी उनकी फैन फोल्लोविंग बोहोत हैं। बोहोत सरे फैंस और यूज़र्स इस्पे कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूज़र्स का मन्ना हैं की यह फोटो एडिट की हुई हैं तो कुछ का मन्ना हैं की ये बोहोत पुराणी तस्वीर लग रही हैं। वही एक यूज़र ने तो यह भी कह दिया की भाई इतने खुश तो कभी कटरीना के साथ भी नहीं लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *