सब्जी मंडी में मचा बवाल! ई-रिक्शा से आए लुटेरे और उडा ले गए नींबू; CCTV में दिखा सबकुछ

News

गर्मियों की सीजन शरू हो गयी हे ऐसे मे हर कोई गर्मी से बचने के लिए नए रस्ते अपनाते रहते हे. जहा लोग AC कूलर का इस्तेमाल कर रहे हे तो कही लोग अपने खाने मे बदलाव करके गर्मियो की राहत पाने के रास्ते ढूढ रहे हे. लोग तरबूच, शक्कर टीटी, गन्ने का जूस आम रास से अपने आप को रहत देने की हर संभव कोशिश करते हे. ऐसे मे निम्बू का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जाता हे.

निम्बू सेहत के साथ साथ गर्मी सभी बी बचाता हे मगर भारत मे  आसमान छू रही हे. 1 किलो निम्बू की कीमत तकरीबन 300 रुपये के आसपास हे. यह अबतक की सबसे ज्यादा कीमतो मे से एक हे. आज निम्बू मिडल क्लास या आम आदमी के रसोई घर से दूर हो गया हे. ऐसे मे निम्बू को लेके कही चुटकुले तो कही पर ऐसी घटनाये बन रही हे जो लोगो का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हे.

निम्बू की इतनी कीमतों की वजह से आज कल निम्बू की चोरी की बाटे सुनना आम हो गया हे. आपको जानके हैरानी होगी की निम्बू की एक चोरी खेत से नही सब्जी मंडी से की गई हे. यह खबर राजस्थान के जयपुर से आ रही हे जहा चोरो ने सब्जी मंडी मेनिम्बू की खुलेआम लूंट की. नींबू की चोरी की यह घटना सीसीटीवी मे कैद हो गई. इसका वीडियो भी सामने आया हे जहा आपदेख सकते हे की चोर निम्बू की चोरी कर भाग रहे हे.

बढी हुई कीमतो की वजह से निम्बू के चोरी के मामले बढ़ने का अनुमान हे. मंडी मे से इलेक्ट्रिक ऑटो मे निम्बू की टोकरी रख के चोर भागता अंजार आ रहा हे. मंडी वालो का कहना हे की पिछले कुछ दिनों मे कही बार यहा चोरी हो चुकी हे. यह वीडियो विरलहोने के बाद किसी ने लिखा सोने से भी ज्यादा महंगे हो गए निम्बू! किसी ने लिखा कुछ ही वक्त मे 10 rs kg बिकेंगे निम्बू. जो भी हो मगर सचाई यही हे की निम्बू आज आम इंसान के रसोई घर से दूर हो चूका हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *