सफाई कर्मी को कचरे में से एक बेग मिली, बेग को खोल के देखा तो सफाई कर्मी

News

दुनिया बहुत सारे लोग ऐसे है अपने घरो में पालतू जानवर रखते है। बहोत सारे लोग ऐसे है जो अपने पालतू जानवरो को अपने बच्चो की तरह पालते है और उनको घर का एक सदस्य ही मानते है। लेकिन कई बार ऐसे मामले भी सामने आते है के जब कोई पालतू जानवर ज्यादा बीमार हो जाये या फिर मर जाये तो उसके मालिक उसका पहले की तरह देख भाल नहीं करते। उसे बहुत ख़राब हालत में छोड़ देते है। कुछ ऐसा ही किस्सा इंग्लैंड से सामने आये है।

बतादे के इंग्लैंड के लिंकनशायर में एक सफाई कर्मी हर रोज की तरह पुरे शहर में से कूड़ेदान लेकर कूड़ेदान को गाड़ी में डालता था। तब एक जगह पर सफाई करते समय एक सफाई कर्मी ने एक काले रंग की प्लास्टिक की थैली देखी। बैग को देखकर वह हैरान रह गया और उसे खोलने की कोशिश की लेकिन चौंक गया।

जब उस सफाई कर्मी ने वह काले रंग की प्लास्टिक बेग खोली तो उसे देखते है वह चिल्लाने लगा उसके बाकी साथी भी दर गए थे। आपको बतादे के उस थैली में एक एक अजगर था जिसकी करीब 10 फीट लम्बाई होगी । उसे शहर के बीचों-बीच कूड़ेदान में फेंक दिया गया। यह अजगर एल्बी का बर्मीज अजगर था। कहा जा रहा है कि यह अजगर किसी का पालतू रहा होगा, जिसे मरने के बाद दफनाने की बजाय कूड़ेदान में फेंक दिया गया। मामले के बाद, नॉर्थ ईस्ट लिंकनशायर काउंसिल ने अपने मालिक से आगे आकर ड्रैगन के शव को लेने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *