संजय कपूर की बेटी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, वायरल हो रही है कातिलाना फोटोज

Bollywood News

संजय कपूर, जोकि अनिल कपूर के भाई है उनकी बेटी का नाम शनाया कपूर है. संजय कपूर को आपने कई फिल्मो में अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखाते हुए देखा होगा, लेकिन उनकी बेटी को आपने कभी नहीं देखा होगा. संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर दिख्नेमे कई बोलीवूड हिरोइन को पीछे छोड़ देती है. उन्होंने अभी तक बोलीवूड की किसीभी फिल्म में बतौर एक्टर काम नहीं किया है.

शनाया कपूर दिखने में इतनी हॉट है की वह जल्द ही एक फिल्म करने वाली है. उनकी हॉटनेस के कई लोग दीवाने है. शनाया अपने बोल्ड फोटोशूट में बहोत ही बोल्ड दिख रही है. भले ही शनाया कपूर ने अभीतक कोई फिम में एक्टिंग नहीं करी हो लेकिन उनके चाहने वाले अभिसे बहोत तेजीसे बढ़ने लगे है. उनके फोटोज पर उनके चाहने वाले अपनी लाइक और कमेंट देकर अपना प्यार दे रहे है.

आपकी जानकारी के लिए बतादे की शनाया कपूर जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली है. शायद आप नहीं जानते होंगे की शनाया ने पहले एक फिल्म में काम किया है, लेकिन बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में. उन्होंने “गुंजन सक्सेना: ध कारगिल गल” फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. शनाया कपूर जल्द ही करण जोहर की फिल्म “बेहदक” में दिख्नेको मिलेगी.

शनाया कपूर कपूर का बोल्ड अंदाज इस फिल्म में दर्शको और उनके चाहने वालोको देखनेको मिलेगा. उनके पिता संजय कपूर बीते कई सालो से बड़े परदे से दूर है. संजय कपूर के चाहने वाले भी उनकी बेटी शनाया कपूर की अदाकारी देखने के लिए राह देख रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *