शौच करने गई महिला ने खेत में देखा के एक युवक पशु के साथ कर रहा था गलत हरकत, गाँव वालो ने पिट पिट के बनाया खरबूजा

News

भला कोई इंसान इतनी हद तक कैसे गिर सकता है आप भी इस घटना को पूरा पढ़ेंगे तो आपको भी इस इंसान पर बहुत गुस्सा आएगा। बतादे के यह शर्मजनक घटना झारखंड के गिरिडीह जिले के जमुआ प्रखंड के कंदाजोर से सामने आयी है। बतादे के यह शर्मसार करदेने वाली घटना में एक युवक को मवेशी के साथ खेत में गलत हरकत करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। युवक की पहचान फिरोज के रूप में हुई। आरोपी उसी गांव का निवासी है। उसे गांव की ही एक महिला ऐसा करते देखा।

दरअसल इस घटना में गांव की एक महिला शौच के लिए खेत गई हुई थी उसी दौरान महिला ने कुछ ऐसा देखा के उसकी आँखे फटी की फटी रह गई। उसने देखा के गांव का एक युवक मवेशी के साथ गलत हरकत कर रहा था। महिला ने ऐसा देखा तो उसने तुरंत यह किस्सा गाववालो को बताने का सोचा। गांववाले जब तक खेत में पहुंचते तब तक युवक वहां से फरार हो चुका था।

युवक वह से फरार हो चूका था लेकिन उसने मवेशी की ऐसी हालत की थी की मवेशी के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था।गांववालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने पशु डॉक्टर को बुलाकर मवेशी की जांच करवाई तो डॉक्टर ने घटना की पुष्टि की। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी प्रदीप दास ने बताया कि मवेशी के साथ गलत हरकत की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को अपने कब्जे में ले लिया। फिर पशु डॉक्टर को बुलाकर मवेशी की जांच करवाई गई। डॉक्टर ने इस बात की पुष्टि की कि मवेशी के साथ गलत काम हुआ है. लिहाजा युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *